खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एक के साथ लिव-इन में, दूसरे से एक्ट्रा अफेयर, जिसके लिए सलमान खान ने कटरीना को छोड़ा, पहचानें कौन है वो एक्ट्रेस?

Former Miss Universe Actress Birthday Special: सेलिब्रिटीज अपनी प्रोफेशल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी लाइमलाइट में रहते हैं। आज हम आपको साल 2000 में मिस यूनिवर्स रह चुकीं ऐही ही बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जो अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में रह चुकी हैं।
07:05 AM Apr 16, 2024 IST | Jyoti Singh
Former Miss Universe Actress Birthday
Advertisement

Lara Dutta Birthday: 12 मई 2000 का दिन जब उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की रहने वाली एक लड़की ने मिस यूनिवर्स बनकर इतिहास रच दिया। इस खिताब को हासिल करने के बाद आज वो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। हम बात कर रहे हैं लारा दत्ता की जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी सफल पहचान बनाई है। उन्होंने इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्में दीं। भले ही अब लारा चुनिंदा फिल्मों में नजर आती हों लेकिन आज भी अपनी एक्टिंग से वो फिल्मों के मुख्य किरदारों को कड़ी टक्कर देती हैं। आज 16 अप्रैल को लारा दत्ता अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। आइए उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ किस्सों पर नजर डालते हैं।

Advertisement

एक साथ दो-दो मॉडल्स को किया डेट

लारा दत्ता की पर्सनल लाइफ काफी विवादों में रही है। अपने करियर की शुरुआत में उनके अफेयर के काफी चर्चे रहे जिसका अस उनके करियर पर भी पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कहा जाता है कि लारा एक साथ टू टाइमिंग कर चर्चा में आ गईं थी। मॉडल और एक्टर केली दोरजी को डेट कर रहीं लारा उनके साथ लिव-इन में रहने लगीं। उसी दौरान एक्ट्रेस मॉडल डीनो मोरिया को डेट करने लगी थीं।

लिव-इन में रहते हुए दूसरे संग अफेयर की बात का पता लगने के बाद जब केली दोरजी ने मीडिया के सामने सच बताया तो काफी विवाद हुआ था। जिसके बाद केली और लारा अलग हो गए। वहीं डीनू मारिया ने भी लारा से दूरी बना ली थी। इसके अलावा लारा का नाम इंटरनेशनल गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स से भी जुड़ चुका है।

Advertisement

शादीशुदा खिलाड़ी पर आया दिल

लारा दत्ता एक बार फिर चर्चा में आ गईं जब उनका नाम टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति से जुड़ा। लारा जब उनकी लाइफ में आईं तब महेश शादीशुदा थे। इस बात का खुलासा खुद उनकी पत्नी और मॉडल श्वेता जयशंकर ने अपने एक इंटरव्यू में किया था। जैसे ही महेश भूपति का तलाक हुआ, लारा ने तुरंत उनसे शादी कर ली। दोनों ने साल 2011 में शादी रचाई थी। अब दोनों एक बेटी शायरा के पेरेंट्स हैं।

सलमान खान की बनीं पार्टनर

लारा दत्ता ने फिल्म 'अंदाज' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म 'पार्टनर' में काम किया था और ये फिल्म सुपरहिट हुई थी। आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए सलमान खान ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ को छोड़ दिया था और लारा दत्ता को अपना पार्टनर बनाया था। दोनों की जोड़ी को फैंस ने भी काफी पसंद किया था।

Advertisement
Tags :
Lara DuttaSalman KhanSpecial Storytop News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement