होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Laughter Chefs के सेलेब्स जाते-जाते नम कर गए आंखें, Nia Sharma के 'गुड बाय' पोस्ट ने फैंस को रुला दिया!

Laughter Chefs Team Got Emotional: 'लाफ्टर शेफ्स' अब खत्म होने जा रहा है, ऐसे में फैंस काफी दुखी हो रहे हैं। निया शर्मा के पोस्ट पर फैंस ने रोने वाले इमोजी कमेंट में शेयर किए हैं।
04:59 PM Sep 30, 2024 IST | Himanshu Soni
निया शर्मा के पोस्ट ने रुला दिया
Advertisement

Laughter Chefs Team Got Emotional: 'लाफ्टर शेफ्स' एक ऐसा कॉमेडी शो रहा जिसने फैंस को काफी हंसाया है। शो को देखकर लोगों का खूब एंटरटेनमेंट हुआ है, ऐसे में अब जब शो खत्म हो रहा है तो सिर्फ सेलेब्स ही नहीं बल्कि फैंस भी काफी इमोशनल हो गए हैं। जी हां हाल ही में शो के एपिसोड में अपनी पुरानी यादों को देखकर सभी काफी रोने लगे थे। निया शर्मा, जन्नत जुबैर समेत शो के सितारे, जो लोगों को हंसाते हैं वो सभी रोने लगे थे। अब निया शर्मा ने पूरी टीम की तरफ से सभी को गुड बाय कहा है, जिसके बाद फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं।

Advertisement

निया शर्मा ने शेयर किया पोस्ट 

निया शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें निया ने 'लाफ्टर शेफ्स' की पूरी टीम के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। निया के इस पोस्ट में सभी नजर आ रहे हैं। शो खत्म हो रहा है जो सेलेब्स को भी अच्छा नहीं लग रहा है। हाल ही में शो के एक एपिसोड में भी भारती सिंह समेत सभी सेलेब्स काफी इमोशनल नजर आए थे। अब निया शर्मा के पोस्ट में भी सभी सेलेब्स एक फैमिली की तरह नजर आ रहे हैं।

निया शर्मा ने पोस्ट में क्या लिखा?

निया शर्मा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि ये हम हैं। सेट पर सबसे अच्छा वक्त हमनें साथ बिताया और ऑनस्क्रीन, ऑफस्क्रीन बस प्यार और लाफ्टर ही था। हालांकि निया की इन तस्वीरों में सुदेश लहरी नजर नहीं आए। निया शर्मा के पार्टनर सुदेश लहरी को हाल ही में शो के सेट पर चोट लग गई थी, जिसकी वजह से उन्हें एक एपिसोड मिस भी करना पड़ गया था।

Advertisement

निया शर्मा के पोस्ट के बाद फैंस हो गए दुखी 

निया शर्मा के पोस्ट के बाद फैंस काफी इमोशनल नजर आए। एक यूजर ने कमेंट किया कि ये साल का सबसे बेस्ट शो था। वहीं एक और यूजर ने लिखा कि निया शर्मा को बिग बॉस में हम रीम फैंस बहुत सपोर्ट करेंगे।

यह भी पढ़ें: Ranveer Allahbadia के बाद Golmaal एक्टर का फेसबुक अकाउंट हैक, वायरल हुआ पोस्ट

Open in App
Advertisement
Tags :
Actress Nia SharmaLaughter Chefs
Advertisement
Advertisement