होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Laughter Chefs में एक और हादसे ने कर दी सभी की आंखें नम, फूट-फूट कर रोईं Nia Sharma

Nia Sharma Crying in Laughter Chefs: 'लाफ्टर शेफ्स' को लगता है किसी की नजर लग गई है तभी तो देखिए ना आए दिन अब सेट पर हादसे हो रहे हैं। अब शो में एक और हादसे ने हर किसी को रुला दिया है।
04:14 PM Sep 27, 2024 IST | Himanshu Soni
Nia Sharma Crying in Laughter Chefs
Advertisement

Nia Sharma Crying in Laughter Chefs: टीवी शो 'लाफ्टर शेफ्स' इन दिनों दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है, लेकिन शो के सेट पर एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं जिसमें कंटेस्टेंट्स को चोटें लग रही हैं।  हाल ही में कई कंटेस्टेंट्स को चोटें आई हैं, जिससे लगता है जैसे इस शो को किसी की बुरी नजर लग गई हो।

Advertisement

सुदेश लहरी को पैर में आई चोट

हाल ही में इस शो के एक और प्रतिभागी सुदेश लहरी भी चोटिल हो गए। दरअसल सुदेश लहरी शो में डांस कर रहे थे और अचानक निया शर्मा का पैर बीच में आया और वो बुरी तरह से गिर गए। इसके बाद काफी खून भी बहने लगा। वहीं सुदेश लहरी को इस हालत में देखकर निया शर्मा बहुत घबरा गईं और वो फूट-फूट कर रोने लगीं। इसके बाद सुदेश सेट पर नहीं आए तो सभी कंटेस्टेंट्स उन्हें मिस करते हुए काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं। हाल ही में शो के एक प्रोमो ने सभी को रुला दिया है। वी मिस यू सुदेश जी कहते हुए सभी रोते हुए नजर आ रहे हैं। सुदेश लहरी की शो में पार्टनर निया शर्मा भी फूट-फूट कर रोते हुए और सुदेश जी से माफी मांगते हुए नजर आईं।

रीम शेख के चेहरे पर आए थे छींटे

शो में सबसे पहले रीम शेख के चेहरे पर गर्म तेल के छींटे गिर गए, जब वो सेट पर खाना बना रही थीं। उनकी आंखों के सामने अचानक बर्तन से तेल के छींटे उड़े और उन्होंने तुरंत अपने चेहरे पर हाथ रख लिया। इस हादसे के बाद उनके साथी कलाकार और क्रू मेंबर्स तुरंत उनकी मदद के लिए दौड़ पड़े। रीम ने सोशल मीडिया पर भी अपनी स्थिति को शेयर किया, जहां उन्होंने दिखाया कि उनके चेहरे पर जलने के निशान हैं।

Advertisement

राहुल वैद्य के चेहरे पर आई आग की लपटें

वहीं सिंगर राहुल वैद्य भी शो में आग की लपटों से घिरते नजर आए। उनके चेहरे के सामने अचानक खाना बनाते समय भंयकर आग की लपटें आ गईं, लेकिन उनके तेज रिएक्शन ने उन्हें बचा लिया और कोई भी गंभीर हादसा नहीं हुआ। दर्शकों को ये जानकर राहत मिली कि राहुल सुरक्षित हैं, हालांकि जिस स्थिति में वो पड़ गए थे वो वाकई काफी खतरनाक स्थिति थी।

शो को मिला एक्सटेंशन

इस शो में कई और फेमस चेहरे हैं, जैसे कि अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन, कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाहस 'बिग बॉस' के कंटेस्टेंट्स राहुल वैद्य और अली गोनी। इन सभी जोड़ियों ने अपने-अपने अंदाज में शो को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। गुरुवार और शुक्रवार की रात 10 बजे कलर्स चैनल और जियो सिनेमा पर प्रसारित होने वाले इस शो ने अपनी कॉमेडी की वजह से दर्शकों को आकर्षित किया है।

यह भी पढ़ें: Devara X Review: जूनियर NTR का एक्शन, जाह्नवी की एक्टिंग के दीवाने हुए फैंस, सैफ भी चमके

Open in App
Advertisement
Tags :
Actress Nia Sharma
Advertisement
Advertisement