होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

धमकी, फायरिंग और मर्डर... जेल में बैठे-बैठे Lawrence Bishnoi ने कैसे उड़ाई Salman Khan की नींद?

Lawrence Bishnoi, Salman Khan: एक तरफ सलमान खान और दूसरी ओर लॉरेंस बिश्नोई... दोनों की बीच की जंग जग जाहिर है। हाल ही में बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद ये मामला फिर से गरमा गया है। हर तरफ इसी की चर्चा हो रही है।
11:28 AM Oct 14, 2024 IST | Nancy Tomar
Lawrence Bishnoi, Salman Khan
Advertisement

Lawrence Bishnoi, Salman Khan: एक तरफ सलमान खान और दूसरी ओर लॉरेंस बिश्नोई... कभी धमकी, कभी फायरिंग तो कभी दोस्तों पर वार... क्या समय-समय पर सलमान खान को चेतावनी दे रहा लॉरेंस बिश्नोई? धमकी, फायरिंग और मर्डर करके क्या साबित करना चाहता है कुख्यात गैंगस्टर। दरअसल, मामला आज का नहीं बल्कि कई सालों पुराना है, जब सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई की दुश्मनी शुरू हुई। दुश्मनी की वजह थी काला हिरण का शिकार मामला। लॉरेंस बिश्नोई चाहता है कि सलमान खान उनसे माफी मांगे और सलमान का कहना है कि जब उन्होंने ऐसा कुछ किया ही नहीं, तो वो माफी किस बात की मांगे? दोनों ही अपनी-अपनी बात पर अड़े हैं और इसका परिणाम निकला... धमकी, फायरिंग और मर्डर?

Advertisement

सलमान खान को धमकी

जबसे काला हिरण वाला मामला शुरू हुआ है, तबसे ही लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से सलमान खान को धमकी मिलती रही हैं। जी हां, कभी भाईजान को धमकी भरे फोन कॉल, तो कभी ई-मेल्स के जरिए जानलेवा धमकी मिलती रहती है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग सरेआम सलमान को जान से मारने की धमकी दे चुका है। गैंग की ओर से कई बार इस तरह की हरकत हुई है।

सलमान खान के घर पर फायरिंग

इस साल के शुरुआत में सलमान खान के घर पर फायरिंग की गई थी। इस फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही ली थी। हालांकि उस वक्त सलमान बेहद कूल नजर आए थे, लेकिन लॉरेंस बिश्नोई गैंग का फिर भी यही कहना था कि अगर सलमान ने उनके समाज से माफी नहीं मांगी तो वो उन्हें जान से मार देंगे। सलमान खान तो डराने के लिए उनके घर पर ये गोलीबारी की गई थी।

Advertisement

दोस्तों पर वार

हाल ही में हुई बाबा सिद्दीकी की हत्या से यही कहा जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग, सलमान खान के दोस्तों को नुकसान पहुंचा रहा है। दरअसल, बाबा सिद्दकी से पहले लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रैवाल और एपी ढिल्लों के घर पर भी फायरिंग की गई थी, जिसकी जिम्मेदारी लेते हुए लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान से नजदीकियां होना बताया था।

सलमान की नींद गायब

गौरतलब है कि बाबा सिद्दीकी सलमान खान के बेहद करीबी थे। वहीं, गिप्पी को लेकर भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग का कहना था कि उन दोनों में अच्छी दोस्ती है, जबकि गिप्पी ने मना कर दिया था और कहा था कि वो बस एक इवेंट में सलमान से मिले थे। कुछ दिनों पहले एपी ढिल्लों ने सलमान के साथ एक गाना बनाया और लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान से बढ़ती नजदीकि तक सिंगर के घर पर फायरिंग करवाई। हालांकि अब बाबा की मौत के बाद सलमान खान बेहद परेशान हैं और सो भी नहीं पा रहे हैं। सलमान खान अपने दोस्त की मौत के गम में बेहद दुखी हैं।

यह भी पढ़ें- Salman Khan को बच्चे की तरह ट्रीट करते थे Baba Siddique, हर छोटी चीज का रखते थे ध्यान, देखें वीडियो

Open in App
Advertisement
Tags :
Lawrence bishnoiSalman Khan
Advertisement
Advertisement