होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Lawrence Bishnoi की जिंदगी पर बनेगी वेबसीरीज, कॉलेज में पढ़ने वाला छात्र कैसे बना खूंखार गैंगस्टर?

Webseries on Lawrence Bishnoi to be Made: एनसीपी नेता बाबा सिद्दिकी की हत्या करवाने वाला खूंखार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई अब एक बार फिर चर्चाओं में आ गया है। अब लॉरेंस को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है।
05:27 PM Oct 18, 2024 IST | Himanshu Soni
Webseries on Lawrence Bishnoi to be Made
Advertisement

Webseries on Lawrence Bishnoi to be Made: मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई एक बार फिर सुर्खियों में हैं, मर्डर की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने ली जिसके बाद अब लगातार बॉलीवुड के भाईजान सलमान को भी जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इसी बीच अब जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। दरअसल लॉरेंस बिश्नोई की जिंदगी पर अब एक वेब सीरीज बनाई जाएगी, जिसका नाम होगा 'लॉरेंस - ए गैंगस्टर स्टोरी'। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

लॉरेंस बिश्नोई पर बनेगी वेब सीरीज 

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को बार-बार धमकाने वाले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की जिंदगी पर अब एक वेब सीरीज बनाई जाएगी जिसका नाम भी पहले से ही डिसाइड कर लिया गया है। जी हां एचटी सिटी की खबर के मुताबिक जानी फायरफॉक्स फिल्म प्रोडक्शन हाउस इस वेब सीरीज को बनाएगा और इंडियन मोशन पिक्चर्स एसोसिएशन ने सीरीज का टाइटल भी मंजूर कर लिया है। इस सीरीज में लॉरेंस की जिंदगी के उतार-चढ़ाव और गैंगस्टर बनने की कहानी को दिखाया जाएगा। बिश्नोई को साल 2014 से जेल में रखा गया है, लेकिन वो भारत और विदेशों में अपने आपराधिक नेटवर्क अब भी फैलाता जा रहा है। वो जेल में बैठकर ही एक के बाद एक अपराधों को अंजाम दे रहा है।

प्रोडक्शन हाउस के हेड का बयान

प्रोडक्शन हाउस के हेड अमित जानी ने कहा है कि उनका मकसद दर्शकों को ड्रामा के जरिए सच्ची कहानी से जोड़ना है। इससे पहले भी उन्होंने सत्य घटनाओं पर आधारित कई प्रोजेक्ट्स पर काम किया है, जिनमें 'ए टेलर मर्डर स्टोरी' और 'कराची टू नोएडा' जैसे प्रोजेक्ट्स शामिल हैं। अब ये देखना होगा कि लॉरेंस की जिंदगी के कौन-कौन से घटनाक्रम इस सीरीज में शामिल किए जाएंगे। लॉरेंस बिश्नोई की कहानी में अपराध, संघर्ष और उनके द्वारा किए गए कृत्यों को पूरी गहराई से दिखाया जाएगा। इस वेब सीरीज के जरिए दर्शक गैंगस्टर की दुनिया की वास्तविकता और उसकी जिंदगी के रहस्यों को जान सकेंगे।

Advertisement

सलमान खान के घर की बढ़ी सुरक्षा

इस बीच सलमान खान के घर की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। हाल ही में मिली धमकियों के बाद मुंबई पुलिस भी सलमान खान की सिक्योरिटी को लेकर अलर्ट हो गई है। सलमान खान से 5 करोड़ रुपये देने की भी मांग की गई है। मुंबई पुलिस ने बताया कि धमकी व्हाट्सएप पर भेजी गई थी, जिसमें सलमान को चेतावनी दी गई थी कि अगर वो लॉरेंस बिश्नोई के साथ अपनी दुश्मनी को खत्म नहीं करते हैं, तो उनका हाल भी बाबा सिद्दीकी जैसा ही हो जाएगा।

ये धमकी उस समय आई है जब हाल ही में राजनीति के एक बड़ा चेहरा बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में चार लोग पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं। सलमान की सुरक्षा को लेकर मुंबई पुलिस ने एक विशेष टीम गठित की है, ताकि उन्हें किसी भी तरह के खतरे से बचाया जा सके।

यह भी पढ़ें: धमकियों से बेपरवाह Salman Khan ने शुरू की शूटिंग, Bigg Boss 18 के सेट पर पहुंचकर ‘दबंग’ ने कंटेस्टेंट्स की लगाई क्लास

Open in App
Advertisement
Tags :
Lawrence bishnoi
Advertisement
Advertisement