होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

तुझे वहम है दाऊद मदद करेगा..., जब Lawrence Bishnoi ने Gippy Grewal के जरिए Salman Khan को किया टारगेट

Salman Khan-Lawrence Bishnoi: ऐसा पहली बार नहीं है जब लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से सलमान खान जान से मारने की धमकी दी है। जी हां, लॉरेंस गैंग की तरफ से सलमान को कई बार जानलेवा धमकी मिल चुकी हैं।
09:27 PM Apr 14, 2024 IST | Nancy Tomar
Salman Khan-Lawrence Bishnoi, image credit- Google
Advertisement

Salman Khan-Lawrence Bishnoi: अभिनेता सलमान खान को लेकर इस वक्त हर कोई टेंशन में है। फैमिली से लेकर फैंस तक हर कोई 'भाईजान' के लिए चिंतित है। भई बात जब बॉलीवुड के 'टाइगर' की जान पर बन आए तो चिंता होना तो लाजिमी है। जी हां, जबसे सलमान खान के घर पर फायरिंग हुई है, तबसे हर कोई एक्टर को लेकर परेशान है।

Advertisement

गिप्पी ग्रेवाल के जरिए सलमान को टारगेट किया

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान को ट्रेलर दिखाया हो और 'पिक्चर अभी बाकी है' की धमकी दी है। जी हां, इससे पहले भी लॉरेंस गैंग ने पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के जरिए सलमान को टारगेट किया था। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या था पूरा मामला?

लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप ने दी थी धमकी

दरअसल, मामला बीते साल का है जब 25 नवंबर 2023 को पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के बंगले पर फायरिंग हुई थी। इस फायरिंग की जिम्मेदारी भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही ली थी। उस टाइम लॉरेंस गैंग की तरफ से जो पोस्ट शेयर किया गया था उस ना सिर्फ गिप्पी को चेताया गया बल्कि सलमान खान को भी टारगेट किया गया। लॉरेंस गैंग ने अपने पोस्ट में लिखा था कि हां जी, सत श्री अकाल, राम राम सबनू, आज वैंकुवर के व्हाइट रोक एरिया में गिप्पी ग्रेवाल के बंगले पर लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप ने फायरिंग की है।

Advertisement

तुझे वहम है कि दाऊद तेरी मदद करेगा

सलमान खान को बहुत भाई-भाई करता फिरता है अपने उस भाई को बोल तुझे बचाए। ये सलमान को मैसेज है कि तुझे जो वहम है कि दाऊद तेरी मदद करेगा, लेकिन कोई तुझे नहीं बचा सकता हमसे। वहीं, आज फिर से सलमान खान के घर पर फायरिंग की गई है, जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है।

पहले भी लॉरेंस गैंग ने सलमान को दी धमकी

ऐसे में फैमिली और फैंस को सलमान की चिंता सता रही है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब लॉरेंस गैंग की तरफ से सलमान को धमकी मिली है। कई बार इस तरह की धमकियां एक्टर को मिल चुकी है, जिसके बाद उनकी सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

यह भी पढ़ें- Salman Khan के घर पर फायरिंग करने वाले शूटर्स के चेहरे रिवील, आरोपियों की फोटोज आईं सामने

Open in App
Advertisement
Tags :
Gippy GrewalLawrence bishnoiSalman Khan
Advertisement
Advertisement