होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Liam Payne की मौत के गम में टूटीं गर्लफ्रेंड, मशहूर सिंगर के निधन के 7 दिन बाद छलका दर्द

Kate Cassidy on Liam Payne Death: 17 अक्टूबर को अर्जेंटीना के ब्यूनस आर्यस में कथित तौर पर होटल की बालकनी से गिरने से वन डायरेक्शन बैंड के पूर्व सदस्य लियाम पेन की मौत हो गई थी। लियाम की मौत के बाद से ही उनकी गर्लफ्रेंड का बुरा हाल है।
09:49 AM Oct 24, 2024 IST | Nancy Tomar
Liam Payne, Kate Cassidy
Advertisement

Kate Cassidy on Liam Payne Death: 17 अक्टूबर को अर्जेंटीना के ब्यूनस आर्यस में कथित तौर पर होटल की बालकनी से गिरने से वन डायरेक्शन बैंड के पूर्व सदस्य लियाम पेन की मौत हो गई थी। लियाम की मौत के बाद से ही म्यूजिक इंडस्ट्री में मातम पसर गया और हर कोई उनके लिए दुआ करने लगा। लियाम पेन की मौत में अब कर कई खुलासे हो चुके हैं। हालांकि पुलिस अभी भी मामले की जांच कर रही है। इस बीच अब लियाम पेन की गर्लफ्रेंड केट कैसिडी ने इस पर दुख जाहिर करते हुए बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

Advertisement

बेहद इमोशनल है केट का पोस्ट

केट कैसिडी ने लियाम पेन की मौत के बाद अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में केट ने कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जो देखकर किसी का भी दिल भर सकता है। दरअसल, केट ने अपने इंस्टाग्राम पर पहली फोटो में लियाम के साथ फोटो शेयर की है। दूसरी तस्वीर में केट ने बेहद लंबा-चौड़ा नोट लिखा है। तीसरी, चौथी और पांचवी फोटो में लियाम के साथ सेल्फी शेयर की है।

यूजर्स ने किया यूं रिएक्ट

इसके बाद केट ने लियाम के साथ कपल पोज देते हुए फोटो शेयर की है। फिर दोनों अपने डॉग के साथ नजर आ रहे हैं। इसके बाद सिर्फ लियाम की तस्वीर है। इसके अलावा केट ने लियाम और अपनी मस्ती करते हुए फोटो शेयर की है। इसके बाद दोनों की लिपलॉक करते हुए फोटो है। इसके बाद केट ने एक नोट शेयर किया है, जिसमें लिखा है कि मैं और केट एक साल में शादी कर लेंगे। इसके बाद फिर एक लंबा नोट है।

Advertisement

लोगों ने बढ़ाई केट की हिम्मत

केट कैसिडी के इस पोस्ट से साफ है कि वो लियाम की मौत का गम नहीं सह पा रही हैं और बेहद दुखी हैं। वहीं, अब केट के पोस्ट पर यूजर्स ने भी जमकर रिएक्ट किया है। एक यूजर ने इस पर लिखा कि लियाम के लिए आप बिल्कुल परफेक्ट हैं केट। दूसरे यूजर ने कहा कि खुद को संभालो और हिम्मत रखो केट, आपने लियाम को बेहद खुश रखा है।

सब कर रहे केट की तारीफ

एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि 444 हमेशा रहेगा। एक चौथे यूजर ने लिखा कि मुझे पता है कि लियाम आपको देख रहे हैं और आप पर बहुत गर्व महसूस करेंगे। एक अन्य ने लिखा कि हिम्मत रखो केट, लियाम जहां भी होंगे बहुत खुश होंगे और आपको याद करते होंगे। इस तरह यूजर्स कमेंट्स में केट का हौसला बढ़ा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Malaika से इस एक्टर ने ऐसे रचाई सीक्रेट मैरिज, इंटरव्यू में रिवील की सरप्राइज प्लानिंग

Open in App
Advertisement
Tags :
Kate CassidyLiam Payne
Advertisement
Advertisement