होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Liam Payne की मौत का असली सच आया सामने, सदमे से उबर नहीं पाई म्यूजिक इंडस्ट्री

Liam Payne: वन डायरेक्शन बैंड के पूर्व सदस्य लियाम पेन की मौत के बाद से ही म्यूजिक इंडस्ट्री में मातम पसरा हुआ है। फैंस और फैमिली से लेकर कोई भी लियाम की मौत पर भरोसा नहीं कर पा रहा है। वहीं, अब मामले में नया मोड़ सामने आया है।
01:52 PM Oct 22, 2024 IST | Nancy Tomar
Liam Payne
Advertisement

Liam Payne: वन डायरेक्शन बैंड के पूर्व सदस्य लियाम पेन की 17 अक्टूबर को अर्जेंटीना के ब्यूनस आर्यस में कथित तौर पर होटल से गिरकर मौत हो गई थी। लियाम की मौत से उनके फैंस और फैमिली बेहद बुरी तरह से टूट गए हैं। सोशल मीडिया पर लियाम की बहन का बेहद इमोशनल पोस्ट भी सामने आया, जिसमें वो अपने भाई को खोने का गम बयां करती नजर आई। वहीं, अब इस केस में नया मोड़ आ गया है।

Advertisement

लियाम की बॉडी में 'गुलाबी कोकीन'

दरअसल, हाल ही में टॉक्सिकोलॉजी रिपोर्ट में दावा किया गया है कि लियाम पेन की बॉडी में 'गुलाबी कोकीन' था। रिपोर्ट में दावा किया गया कि लियाम की बॉडी में क्रैक कोकीन और अन्य कई ड्रग्स जैसी या दवाएं थी। शुरुआती जांच में खुलासा हुआ है कि सिंगर की बॉडी में पिंक कोकीन था, जो एक कॉकटेल जिसमें मेथामफेटामाइन, केटामाइन और एमडीएमए जैसी चीजे भी शामिल थी।

ड्रग्स का ओवरडोज

एबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, लियाम के कमरे में एक 'इम्प्रोवाइज्ड एलुमिनियम पाइप' भी पाया गया है। बता दें कि इस पाइप का इस्तेमाल ड्रग्स का सेवन करने के लिए किया जाता है। जानकारी मिली है कि लियाम ने ड्रग्स का इतना ओवरडोज लिया हुआ था कि जब उन्हें डॉक्टरों के पास ले जाया गया, तो मृत घोषित कर दिया गया।

Advertisement

बालकनी से गिरने से हुई मौत

पहले जो जानकारी मिली थी उसमें कहा गया था कि जब लियाम बालकनी से गिरे तो उस वक्त अकेले थे। फिर जानकारी आई कि लियाम के गिरने से पहले उनके कमरे से दो मिस्ट्रीवुमेन को निकलते देखा गया और अब कहा दा रहा है कि लियाम की बॉडी में बड़ी मात्रा में ड्रग्स और कोकीन जैसी चीजें पाई गई हैं। गौरतलब है कि हाल ही में बालकनी से गिरने से लियाम पेन की बेहद छोटी उम्र में मौत हो गई।

गर्लफ्रेंड के साथ थे लियाम

अपनी मौत से पहले लियाम अपनी गर्लफ्रेंड के साथ थे, लेकिन कुछ ही समय पहले उनकी गर्लफ्रेंड वहां से चली गई थी और लियाम अकेले रह गए थे। सोशल मीडिया पर लियाम की उनकी गर्लफ्रेंड संग कई पोस्ट भी नजर आई, जिसमें वो अपनी पार्टनर के संग क्वालिटी टाइम बिताते नजर आए थे। सिंगर की अचानक हुई मौत से उनके परिवार का भी बेहद बुरा हाल है।

पुलिस कर रही आगे की जांच

हालांकि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इस केस में अब तक कई नए मोड़ आए हैं और कई खुलासे भी हुई हैं। अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या कोई और नई कहानी इस केस में सामने आएगी या फिर ये मामला यहीं शांत हो जाएगा।

यह भी पढ़ें- Netflix के शो में Shalini Passi कौन? पास्को ग्रुप के चेयरमैन संजय जिनके पति, चर्चा में कपल

Open in App
Advertisement
Tags :
Liam Payne
Advertisement
Advertisement