होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Liam Payne ने गर्लफ्रेंड संग बिताए अंतिम पल, सिंगर का आखिरी वीडियो वायरल

Liam Payne Last Video with Girlfriend: बीते दिन यानी बुधवार को अर्जेंटीना के ब्यूनस आर्यस में कथित तौर पर होटल से गिरकर वन डायरेक्शन बैंड के पूर्व सदस्य लियाम पेन की मौत हो गई। अपने आखिरी पलों में लियाम अपनी गर्लफ्रेंड संग थे।
12:40 PM Oct 17, 2024 IST | Nancy Tomar
Liam Payne
Advertisement

Liam Payne Last Video with Girlfriend: बीते दिन यानी बुधवार को अर्जेंटीना के ब्यूनस आर्यस में कथित तौर पर होटल से गिरकर वन डायरेक्शन बैंड के पूर्व सदस्य लियाम पेन की मौत हो गई। लियाम पेन के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई। हर कोई उनके लिए दुआ करता नजर आया। इस बीच अब लियाम पेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा वीडियो लियाम का आखिरी वीडियो बताया जा रहा है, जिसमें वो अपनी गर्लफ्रेंड के संग टाइम बीताते नजर आए।

Advertisement

गर्लफ्रेंड संग बिताया क्वालिटी टाइम

दरअसल, अपनी मौत से कुछ घंटे पहले ही लियाम ने अपनी स्नैपचैट स्टोरी पर कई वीडियो शेयर किए थे, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में लियाम अर्जेंटीना में अपनी गर्लफ्रेंड केट कैसिडी के साथ एक क्वालिटी टाइम बिता रहे थे। पेज सिक्स की मानें तो वीडियो में कपल को डानिंग टेबल पर बैठे खाने का आनंद लेते देखा जा सकता है। इस दौरान दोनों को अपने आगे के प्लान पर बात करते भी देखा जा सकता है, जिसमें पोलो और घुड़सवारी शामिल है।

केट के साथ शेयर किया पोस्ट

इतना ही नहीं बल्कि लियाम की दूसरी पोस्ट में उन्होंने बताया कि वो और उनकी गर्लफ्रेंड हर रोज दोपहर 1 बजे उठते थे और उन्होंने फॉरेस्ट गम्प को अपनी हेलोवीन ड्रेस के रूप में सेलेक्ट किया था। इसके अलावा उन्होंने केट के साथ एक और तस्वीर शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि क्वालिटी टाइम। हालांकि इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है कि ये फोटो और वीडियो कब शूट की गईं थी, क्योंकि दोनों ने साउथ अमेरिका का दौरा एक साथ किया था। कथित तौर पर 14 अक्टूबर को वो घर आ गई थी, लेकिन सिंगर अकेले ही होटल में रुक गए थे।

Advertisement

बालकनी से गिरने से मौत

गौरतलब है कि लियाम की ब्यूनस आयर्स के पलेर्मो जिले में एक होटल की बालकनी से गिरने के बाद मौत हो गई। फिलहाल स्थानीय पुलिस लियाम की मौत से जुड़ी हर एक छोटी चीज पर नजर बनाए हुए है और मामले की जांच कर रही है। बता दें कि लियाम पेन सिर्फ 31 साल के थे और बेहद कम उम्र में उन्हें दुनिया को अलविदा कहना पड़ा।

हादसा या साजिश?

हालांकि अब सिंगर की मौत के बाद तमाम तरह के सवाल उठ रहे हैं। कुछ लोग इसे साजिश तो कुछ हादसा बता रहे हैं। अब पुलिस की जांच के बाद ही साफ हो सकेगा कि सिंगर की मौत सच में एक हादसा थी या फिर साजिश।

यह भी पढ़ें- Baba Siddique के मर्डर के लिए शूटर्स ने क्यों बदली लोकेशन? देश से भागने की फिराक में मास्टर माइंड

Open in App
Advertisement
Tags :
Liam Payne
Advertisement
Advertisement