खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Adult और Hot सीन, तो कभी स्विमसूट... वो हसीना जिसकी वजह से भारत में मच गया था बवाल

Lisa Ray Birthday Special: आज हम आपको सिनेमाजगत की एक ऐसी हसीना के बारे में बताएंगे, जिसने ना सिर्फ कैंसर को मात देकर अपना जिंदगी वापस ली बल्कि भारत में उनकी वजह से खूब बवाल भी हुआ।
06:10 AM Apr 04, 2024 IST | Nancy Tomar
Lisa Ray
Advertisement

Lisa Ray Birthday Special: फिल्म इंडस्ट्री में हर कलाकार की अपनी एक अलग कहानी होती है। कुछ सितारों की रियल लाइफ भी रील के जैसी ही लगती है। आज हम आपको सिनेमा जगत की उस हसीना के बारे में बताएंगे, जिसने न सिर्फ कैंसर को मात देकर अपना जिंदगी वापस ली, बल्कि भारत में उनकी वजह से खूब बवाल भी हुआ था।

Advertisement

लीसा रे का बर्थडे

दरअसल, हम बात कर रहे हैं मशहूर अभिनेत्री लीसा रे की। जी हां, वही लीसा रे जिनकी अदाओं के आज भी लोग दीवाने हैं। आज यानी 4 अप्रैल को अभिनेत्री का जन्मदिन है। भई अब इतना खास मौका है तो एक्ट्रेस से जुड़े कुछ किस्सों पर बात होनी तो बनती है। आइए आपको बताते हैं...

Kill Kill Faster Faster को लेकर चर्चा में रहीं

लीसा रे उन एक्ट्रेस में से हैं, जिनकी आज दुनिया दीवानी है। हमेशा अपने काम से लोगों का दिल जीतने वाली लीसा रे का सुर्खियों से पुराना नाता है। जी हां, साल 2009 में Kill Kill Faster Faster में लीसा रे ने एडल्ट और हॉट सीन दिए थे। इस फिल्म ने लोगों का ध्यान खींचा था। फिल्म की कहानी थी एक पूर्व ड्रग एडिक्ट और हत्यारे की लाइफ पर आधारित थी।

Advertisement

स्विमसूट भी लेकर आया सुर्खियों में

इतना ही नहीं बल्कि बॉम्बे डाइंग के लिए लीसा रे ने एक फोटोशूट दिया था, जिसमें उन्होंने ब्लैक कलर का स्विमसूट पहना था। जैसे ही एक्ट्रेस का ये फोटोशूट सामने आया, तो इसने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा और लीसे रे खूब चर्चा में रहीं। लीसा के चर्चा में रहने का सिलसिला यही खत्म नहीं हुआ। जी हां, जब अभिनेत्री फिल्म 'वॉटर' में नजर आई थी, तो भारत में तो बवाल ही मच गया था।

फिल्म की कहानी बनी वजह

दरअसल, इस फिल्म की कहानी लोगों का रास नहीं आई और फिल्म को लेकर भारत में हंगामा मच गया। लोगों का कहना था कि इस फिल्म में हिंदु धर्म को अपमानित किया गया है और भारत की छवि को भी खराब करने की कोशिश की गई है। फिल्म के शुरू होने से पहले ही सेट पर खूब तोड़फोड़ भी की गई। भारतीय विधवा के जीवन पर आधारित इस फिल्म को लेकर खूब हंगामा हुआ था।

यह भी पढ़ें- Aishwarya Rai के पास विदेश में है करोड़ों की प्रॉपर्टी! दुबई में आलीशान घर की मालकिन हैं ‘बच्चन बहू’!

Advertisement
Tags :
Lisa Rayspecial-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement