चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kangana Ranaut से Pawan Singh तक, फिल्मी सितारों में कौन आगे कौन पीछे?

Lok Sabha Election Result 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए वोटों की गिनती चल रही है। इस बार भाजपा और कांग्रेस में जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। लिस्ट में कई फिल्मी स्टार्स के नाम भी शामिल हैं। आइए जानते हैं कि कौन से फिल्म स्टार्स आगे चल रहे हैं और कौन पीछे है?
11:42 AM Jun 04, 2024 IST | Jyoti Singh
Lok Sabha Election Result 2024
Advertisement

Lok Sabha Election Result 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के वोटों की गिनती आज मंगलवार को सबुह 8 बजे से शुरू हो चुकी है। राजनीति के मैदान में फिल्म इंडस्ट्री से कई सेलेब्स मैदान में उतरे हैं। इस बार कुछ नए चेहरे भी अपनी किस्मत आजमाने के लिए राजनीति के मैदान में उतरे हैं, जिनमें कंगना रनौत और पवन सिंह जैसे स्टार्स के नाम शामिल हैं। इसके अलावा लिस्ट में पुराने चेहरों की बात करें तो हेमा मालिनी, रवि किशन, मनोज तिवारी, निरहुआ और शत्रुघ्न सिन्हा समेत कई स्टार्स मैदान में हैं। आइए जानते हैं कि अब तक के आए रुझानों के मुताबिक किस स्टार को बढ़त मिली है और कौन सा स्टार्स अपने चुनावी क्षेत्र में पीछे चल रहा है। आइए डालते हैं लिस्ट पर पूरी नजर...

Advertisement

Kangana Ranaut

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से मैदान में हैं। एक्ट्रेस भाजपा के टिकट से राजनीति के मैदान में किस्मत आजमाने उतरी हैं। वहीं उन्हें टक्कर देने मैदान में कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह मैदान में हैं। हालांकि अब तक आए रुझानों में कंगना आगे चल रही हैं।

Pawan Singh

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह बिहार की काराकाट सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। उन्हें टक्कर देने के लिए मैदान में NDA से उपेंद्र कुशवाह मैदान में हैं। फिलहाल एक्टर फिलहाल पीछे चल रहे हैं।

Advertisement

Arun Govil

टीवी के राम यानी अरुण गोविल इस बार उत्तर प्रदेश की मेरठ लोकसभा सीट से ताल ठोक रहे हैं। इस सीट से उन्हें भाजपा ने अपना उम्मीदवार बनाया है। उनकी टक्कर समाजवादी पार्टी की सुनीता वर्मा से चल रही है। फिलहाल अरुण गोविल आगे चल रहे हैं।

Manoj Tiwari

भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी भी भाजपा के टिकट पर उत्तर पूर्व दिल्ली सीट से मैदान में हैं। उनकी टक्कर कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार से है। फिलहाल मनोज तिवार, कन्हैया कुमार से आगे चल रहे हैं।

यह भी पढें: चुनाव जीतकर भी फिल्म इंडस्ट्री में इन सेलेब्स का जलवा कायम, एक ने OTT पर किया कब्जा

Ravi Kishan

भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन कभी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गढ़ रही गोरखपुर सीट से मैदान में हैं। वहीं सपा की सीट से काजल निषाद उन्हें टक्कर देने उतरी हैं। हालांकि रवि किशन रुझान में आगे चल रहे हैं।

Dinesh Lal Yadav Aka Nirahua

भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ आजमगढ़ सीट से भाजपा के टिकट पर मैदान में हैं। फिलहाल एक्टर यहां से पीछे चल रहे हैं। बता दें कि निरहुआ ने 2019 का चुनाव भी लड़ा था, जिसमें उन्हें हार मिली थी।

Hema Malini

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी उत्तर प्रदेश की मथुरा सीट से मैदान में हैं। लंबे समय से यहां की सांसद रहीं हेमा मालिनी आगे चल रही हैं।

 

Advertisement
Tags :
Arun GovilKangana RanautLok Sabha Chunav 2024Lok Sabha Election Result 2024Pawan Singh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement