खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ट्रांसजेंडर कपल की कहानी में ऐसा क्या? जो बैन हुआ Love Storiyaan का 6वां एपिसोड

Karan Johar Series Love Storiyaan 6th Episode: करण जौहर की सीरीज 'लव स्टोरियां' के 6वें एपिसोड को कई देशों में बैन कर दिया गया है। सीरीज के इस एपिसोड में ऐसा क्या है, जो इसे मुश्किलों का सामना करना पड़ा रहा है। आइए आपको बताते हैं कि किन देशों में इसे बैन किया गया है और इसमें ऐसा क्या है?
01:24 PM Feb 19, 2024 IST | Nancy Tomar
Love Storiyaan, image credit- instagram
Advertisement

Karan Johar, Love Storiyaan: फिल्ममेकर करण जौहर अक्सर अपनी फिल्मों के लिए खूब तारीफ बटोरते हैं। करण जौहर की फिल्में दर्शकों को बेहद आती हैं। फैंस को भी उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। इस साल वेलेंटाइन डे के खास मौके पर फिल्ममेकर करण जौहर ने अपनी वेब सीरीज 'लव स्टोरियां' को रिलीज किया, जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है, लेकिन अब इस सीरीज के लिए मुश्किलें बढ़ गई है और इसके छठवें एपिसोड को कई देशों में बैन कर दिया गया है। आइए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है?

Advertisement

कई देशों में बैन

वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'लव स्टोरियां' दर्शकों को पसंद तो आ रही है, लेकिन अब इस सीरीज के 6वें एपिसोड को लेकर बवाल मचा हुआ है। सीरीज के 6वें एपिसोड का नाम है 'लव बियॉन्ड लैबल्स'। सीरीज के इस एपिसोड में एक ट्रांसजेंडर कपल की कहानी दिखाई गई है, जिसको लेकर अब इसे कई देशों में बैन कर दिया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर की इस सीरीज के 6वें एपिसोड को एक-दो नहीं बल्कि कई देशों में बैन किया गया है, जिसमें इंडोनेशिया, तुर्किये, UAE,सऊदी अरब और इजिप्ट शामिल है।

Advertisement

बैन हुआ सीरीज का 6वां एपिसोड

बता दें कि 'लव स्टोरियां' के 6वें एपिसोड में ट्रांसजेंडर कपल की कहानी है। इस एपिसोड में दिखाया गया है कि तिस्ता और डिपान एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और दोनों जेंडर ट्रांसीशन सर्जरी कराने वाले होते हैं। जैसे ही इसे रिलीज किया गया तो ये चर्चा में आ गया और इसे बैन करने की पेशकश शुरू हो गई। बता दें कि करण जौहर की ये सीरीज सच्ची लव स्टोरियों पर आधारित है।

यह भी पढ़ें- ‘PM Modi को शांत‍ि का नोबेल…’ और कंगना को Ocsar, प्रधानमंत्री पर ट्वीट कर ट्रोल हुई एक्‍ट्रेस

करण जौहर के पास कई प्रोजेक्ट्स

इतना ही नहीं बल्कि इसके अलावा भी करण जौहर अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में है। करण के पास पाइपलाइन में 'मेरे महबूब मेरे सनम', 'द बुल', 'सरजमीं' और 'मिस्टर एंड मिसेज माही' जैसी फिल्में हैं। बता दें कि करण जौहर ने फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से खूब लाइमलाइट बटोरी थी। वहीं, अब दर्शकों को उनके अगले प्रोजेक्ट के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

Advertisement
Tags :
Karan JoharLove Storiyaan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement