खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Tishaa Kumar के बाद एक और स्टारकिड की छोटी उम्र में मौत, जवान बेटी की मौत से टूटे मां-बाप

Lucy-Bleu Knight Passes Away: मनोरंजन जगत से फिर एक दुखद खबर सामने आ रही है। तिशा के बाद मशहूर म्यूजिशियन की बेटी का कम उम्र में निधन हो गया है। लुसी के निधन से मां-बाप का बुरा हाल है।
06:53 AM Jul 23, 2024 IST | Nancy Tomar
Lucy-Bleu Knight
Advertisement

Lucy-Bleu Knight Passes Away: बीते दिन यानी 22 जुलाई को फिल्म इंडस्ट्री में मातम पसरा हुआ था। बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कृष्ण कुमार की बेटी तिशा का कल अंतिम संस्कार हुआ है। तिशा महज 20 साल की उम्र में कैंसर से जिंदगी की जंग हार गई। तिशा की चिता की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई थी और लोग इस गम से उभरे भी नहीं थे कि एक और झकझोर देने वाली खबर सिनेमा जगत में फिर दुख के बादल ले आई। दरअसल, मशहूर म्यूजिशियन की बेटी ने बेहद कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है।

Advertisement

शाऊल हडसन की सौतेली बेटी का निधन

मशहूर ब्रिटिश-अमेरिकी म्यूजिशियन शाऊल हडसन (Saul Hudson), जिन्हें प्रोफेशनली 'स्लैश' (Slash) के नाम से जाना जाता है, उनकी सौतेली बेटी लुसी-ब्लू नाइट (Lucy-Bleu Knight) महज 25 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गई है। लुसी-ब्लू नाइट की मौत से उनके मां-बार एकदम टूट से गए हैं और जवान बेटी की मौत से उनपर पहाड़ टूट पड़ा है।

पोस्ट कर दी जानकारी

लुसी-ब्लू नाइट के निधन की जानकारी स्लैश ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर दी है। स्लैश ने अपने इंस्टा पोस्ट में जानकारी देते हुए लिखा कि लुसी-ब्लू नाइट (6 दिसंबर, 1998), मीगन होजेस और मार्क नाइट की प्यारी बेटी, सामंथा सोमरस नाइट और स्लैश की सौतेली बेटी, स्कार्लेट नाइट की बहन, लंदन की सौतेली बहन और कैश हडसन का 19 जुलाई 2024 को लॉस एंजिल्स, सीए में निधन हो गया। लुसी-ब्लू एक कमाल की कलाकार थी और वो बहुत प्यारी इंसान थीं।

Advertisement

फैंस को भी लगा झटका

शाऊल हडसन ने आगे लिखा कि परिवार इस समय गोपनीयता की मांग करता है और अनुरोध करता है कि सोशल मीडिया पर कुछ भी चर्चा ना हो। फैमिली इस टाइम बहुत परेशान है और सभी शोक मना रहे हैं। इतने बड़े नुकसान से उभरने में समय लगेगा। स्लैश ने इस पोस्ट को शेयर करने के बाद कमेंट बॉक्स को भी बंद कर दिया है। हालांकि फैंस को लुसी की मौत का बेहद दुख है।

सिर्फ 25 साल की थीं लुसी

गौरतलब है कि लुसी अभी सिर्फ 25 साल की थीं, ऐसे में किसी को भी नहीं लगा था कि वो इतनी जल्दी दुनिया को अलविदा कह जाएंगी। हालांकि लुसी की मौत की वजह का भी खुलासा नहीं किया गया है। हर कोई लुसी की आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहा है और परिवार के लिए भी दुआ मांग रहा है। जहां एक तरफ 'कुमार' फैमिली अपनी 20 साल की बेटी की मौत के गम में डूबा है, तो वहीं अब शाऊल हडसन का परिवार भी इसी दर्द को झेल रहा है।

यह भी पढ़ें- T-Series के सह मालिक ने खोई जवान बेटी, मां ही नहीं भाई-बहन का भी हुआ बुरा हाल

Advertisement
Tags :
Lucy-Bleu KnightSaul HudsonSlash
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement