'फैशन 2' में दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत? डायरेक्टर ने की एक्ट्रेस से मुलाकात, खुशी से झूमे फैंस

Madhur Bhandarkar Meets Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों एलए में अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं, इसी बीच उनकी मुलाकात फिल्म 'फैशन' के डायरेक्टर मधुर भंडारकर से हुई है। आखिर क्यों और किस वजह से दोनों मिले हैं चलिए आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।

featuredImage
Madhur Bhandarkar Meets Priyanka Chopra

Advertisement

Advertisement

Madhur Bhandarkar Meets Priyanka Chopra: पिछले काफी दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत की सुपरहिट फिल्म 'फैशन' को लेकर खबरें हैं कि इस फिल्म का सीक्वल बनने वाला है। इसी बीच फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की लॉस एंजेलिस स्थित अभिनेत्री के निवास पर हुई मुलाकात ने एक बार फिर 'फैशन 2' को लेकर चर्चाएं तेज कर दी है। इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गईं, जिससे दर्शकों में एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है।

मधुर भंडारकर ने शेयर की तस्वीरें

मधुर भंडारकर ने अपने इंस्टाग्राम और एक्स पर प्रियंका चोपड़ा के साथ मुलाकात की तस्वीर शेयर की। तस्वीर में दोनों सेलेब्स मुस्कुराते हुए और खुश नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर ने दर्शकों के मन में कई सवाल खड़े कर दिए हैं। क्या ये मुलाकात 'फैशन' फिल्म के अगले पार्ट को लेकर चर्चा के लिए थी?

मधुर भंडारकर ने तस्वीर के साथ लिखा, “प्रियंका चोपड़ा के साथ लॉस एंजेलिस में उनके घर पर मिलना और उनके साथ एक दिलचस्प बात करना बहुत अच्छा लगा।” हालांकि, उन्होंने ये नहीं बताया कि इस मुलाकात में किस बात पर डिसकशन हुआ है।

फैंस ने की 'फैशन 2' की डिमांड

फोटो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फैंस ने 'फैशन 2' को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की। कई यूजर्स ने कमेंट करके पूछा कि क्या 'फैशन 2' में कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा एक साथ नजर आएंगी? एक यूजर ने लिखा, “प्लीज इसे संभव बनाएं।” वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि ''कंगना रनौत के बिना 'फैशन 2' बनाने के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता क्योंकि सोनाली ही फिल्म का मुख्य किरदार था।''

Madhur Bhandarkar Meets Priyanka Chopra

'फैशन 2' पर मधुर भंडारकर ने कही बड़ी बात

मधुर भंडारकर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि वो फैशन और मॉडलिंग इंडस्ट्री को लेकर एक प्रोजेक्ट बनाना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि आजकल सोशल मीडिया के जमाने में सुपरमॉडल्स की भूमिका घट गई है और इस बदलाव को पर्दे पर लाना उनका प्लान है।

भंडारकर ने कहा, “फैशन की दुनिया में बहुत सारे बदलाव आ गए हैं। आजकल सेलेब्रिटीज और इन्फ्लुएंसर्स मॉडलिंग की दुनिया में प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। इससे पहले हम सुपरमॉडल्स के बारे में सुनते थे, लेकिन अब क्या आप किसी सुपरमॉडल का नाम याद कर सकते हैं? मैं 'फैशन 2' के जरिए यही सवाल उठाना चाहता हूँ।“

सुपरहिट रही थीं फिल्म 'फैशन'

साल 2008 में आई फिल्म फैशन के बारे में बात करें तो ये फिल्म एक छोटे शहर की लड़की मेघना माथुर के सुपरमॉडल बनने की कहानी थी। फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा काफी सराहा गया था और प्रियंका चोपड़ा को इसके लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था। कंगना रनौत को भी इस फिल्म में सपोर्टिव एक्ट्रेस का पुरस्कार मिला था।

भंडारकर ने संकेत दिए हैं कि 'फैशन 2' में फैशन और मॉडलिंग की बदलती दुनिया की कहानी को बड़े पर्दे पर लाया जा सकता है। ये फिल्म एक बार फिर दर्शकों को फैशन की दुनिया के अलग-अलग पहलुओं से रूबरू कराएगी।

सभी निगाहें अब इस बात पर टिकी हैं कि 'फैशन 2' कब और किस रूप में दर्शकों के सामने आएगी। क्या इसमें प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत की जोड़ी होगी या ये एक नई दिशा में चलेगी, ये आने वाला समय ही बताएगा।

यह भी पढ़ें: मशहूर इन्फ्लुएंसर का बेहद कम उम्र में निधन, पत्नी के नहीं रुक रहे आंसू; बोली- ‘वापस आ जाओ’

Open in App
Tags :