खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Akshay Kumar संग 18 साल छोटी हसीना ने किया रोमांस, इंटीमेट सीन देकर...

Akshay Kumar, Madhurima Tuli: फिल्मी पर्दे पर कई बार कुछ सीन्स को करने में बहुत परेशानी आती है। कई बार तो ऐसा भी देखने को मिलता है कि एक्टर या एक्ट्रेसेस असहज महसूस करते हैं। आज हम आपको एक किस्सा बता रहे है, जिसमें हसीना ने इस तरह के सीन करके मेकर्स और कास्ट की तारीफ की।
11:22 AM Sep 15, 2024 IST | Nancy Tomar
Akshay Kumar, Madhurima Tuli
Advertisement

Akshay Kumar, Madhurima Tuli: फिल्मी पर्दे पर कई एक्टर और एक्ट्रेसेस ऐसे होते हैं, जिनमें उम्र का बहुत फासला होता है, लेकिन फिर भी कैरेक्टर के हिसाब से कलाकारों को सब करना पड़ता है। किस्सा पुराना है, जब बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार संग एक हसीना ने इंटीमेट सीन दिए। हालांकि दोनों में कई सालों का एज गैप था और इस एक्ट्रेस ने बताया कि उनका ये एक्सपीरियंस कैसा रहा? आखिर कौन थीं ये हसीना और क्या था पूरा किस्सा? आइए जानते हैं...

Advertisement

अक्षय कुमार के साथ पर्दे पर रोमांस करने वाली ये हसीना कौन?

दरअसल, हम जिसकी बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस मधुरिमा तुली हैं। जी हां, मधुरिमा तुली ने अक्षय कुमार के साथ पर्दे पर साल 2015 में आई फिल्म 'बेबी' में रोमांटिक सीन दिए थे। कई बार ऐसा सुनने में आया है कि अगर कोई एक्ट्रेस इस तरह के सीन करती हैं, तो अक्सर वो असहज महसूस करती हैं। मधुरिमा ने भी इस बारे में बात करते हुए बताया कि 'बेबी' फिल्म मेरी डेब्यू फिल्म थी, तो मैं बहुत डरी हुई थी और नर्वस थी।

कास्ट और मेकर्स ने दिया साथ

एक्ट्रेस ने कहा कि मेरी पहली फिल्म थी और पहली ही फिल्म में इतने बड़े सुपरस्टार के साथ इस तरह का सीन करना अपने आपमें बड़ी बात होती है। हालांकि मेरे साथ सबसे अच्छी बात ये रही कि मुझे सबने बहुत सपोर्ट किया और मैं इन सीन को अच्छे से कर पाई। एक्ट्रेस ने फिल्म की कास्ट और मेकर्स से लेकर सबकी तारीफ की और बताया कि उन्हें इसको करने में परेशान नहीं हुई।

Advertisement

कौन हैं मधुरिमा?

मधुरिमा की बात करें तो आज के समय में वो एक पॉपुलर चेहरा बन चुकी हैं। फिल्मों में काम करने से पहले उन्होंने हिंदी टेलीविजन कस्तूरी, परिचय, कुमकुम भाग्य, चंद्रकांता और कयामत की रात और रियलिटी शो नच बलिए 9 और बिग बॉस 13 में भी काम किया है। फैंस को मधुरिमा का काम बेहद पसंद आता है और वो अक्सर अपने काम और ग्लैमर से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं।

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan की कई फिल्मों से कटा था Aishwarya Rai का पत्ता, एक्ट्रेस बोलीं- अचानक बिना किसी कारण के…

Open in App
Advertisement
Tags :
Akshay KumarMadhurima Tuli
Advertisement
Advertisement