होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कभी बेटी संग लिकलॉप, कभी शादी पर बवाल... Mahesh Bhatt के वो विवाद, जब फिल्ममेकर पर उछला कीचड़

Mahesh Bhatt Controversies: आज महेश भट्ट का जन्मदिन है। हर कोई महेश को उनके जन्मदिन की बधाई दे रहा है, लेकिन महेश की अब तक की लाइफ विवादों से भी भरी रही है। आज हम आपको बताते हैं कि कब-कब महेश का नाम विवादों में आया?
10:14 AM Sep 20, 2024 IST | Nancy Tomar
Mahesh Bhatt
Advertisement

Mahesh Bhatt Controversies: हिंदी सिनेमा के सितारों की चर्चा हो और महेश भट्ट का नाम उसमें न आए, भला ऐसा कैसे हो सकता है? हालांकि अगर बॉलीवुड के विवादों की बात आ जाए तो इसमें महेश भट्ट का नाम तो आता ही है। आज यानी 20 सितंबर को महेश भट्ट का जन्मदिन है। फिल्ममेकर के बर्थडे के मौके पर हम आपको उनसे जुड़े कुछ विवाद बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं कि आखिर कब-कब महेश भट्ट का नाम विवादों में रहा?

Advertisement

कब-कब कंट्रोवर्सीज में रहा महेश भट्ट का नाम?

शादी को लेकर विवाद

फिल्ममेकर महेश भट्ट ने 20 साल की उम्र में शादी कर ली थी। ऐसा माना जाता है कि महेश भट्ट की पहली बीवी ने शादी के बाद अपना नाम बदल लिया था। पहली शादी से महेश के 2 बच्चे हुए थे, जिनका नाम पूजा भट्ट और राहुल भट्ट है। महेश की पहली बीवी का नाम किरण भट्ट है। किरण के साथ महेश ने लव मैरिज की थी, लेकिन यह शादी टूट गई और महेश की लाफ में सोनी राजदान आ गईं।

परवीन बॉबी संग अफेयर

कई बार बॉलीवुड सितारों के अफेयर में होने की बातें होती हैं। एक वक्त ऐसा भी था, जब गॉसिप गलियारों में महेश भट्ट और परवीन बॉबी के नाम के चर्चे होते थे। उस वक्त ऐसा कहा जाता था कि दोनों रिश्ते में हैं। ऐसा भी माना जाता है कि महेश भट्ट की पहली शादी टूटने की वजह उनका परवीन बॉबी संग अफेयर था, लेकिन अफवाहों के बीच परवीन ने सोनी से दूसरी शादी कर ली थी।

Advertisement

पूजा भट्ट संग लिपलॉक

महेश भट्ट का यह विवाद बहुत गरमाया था। दरअसल, 80 के दशक में एक मैगजीन के लिए महेश भट्ट और पूजा भट्ट ने लिपलॉक किया था। बाप-बेटी के इस तरह के फोटोशूट को देखकर पूरी इंडस्ट्री में हंगामा हो गया था। इसी दौरान पूजा ने टॉपलैस होकर फोटोशूट भी करवाया था और उन पर अश्लीलता फैलाने का आरोप भी लगा था।

रिया चक्रवर्ती संग फोटोज

न सिर्फ पूजा भट्ट, बल्कि जब रिया चक्रवर्ती संग महेश की तस्वीरें सामने आई थी तो भी पूरा बवाल हुआ था। दोनों की साथ फोटो सामने आने के बाद इनके रिश्ते पर भी सवाल उठने लगे थे। लोगों ने इन तस्वीरों को देखकर तरह-तरह के कयास लगाए। हालांकि कुछ दिन बाद यह मामला भी शांत हो गया था।

यह भी पढ़ें- शादी के बाद पहली बार ‘बिब्बो’ दिखी अपनी ‘जान’ के साथ, Adu-Siddhu को देख यूजर्स ने किया ऐसे रिएक्ट

Open in App
Advertisement
Tags :
Mahesh Bhatt
Advertisement
Advertisement