खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Shahrukh Khan के Heat Stroke पर बोलीं Malaika Arora, कहा- You have to...

Malaika Arora on Shahrukh Khan Heat Stroke: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में नेचर के बारे में कुछ टिप्स शेयर किए हैं। साथ ही उन्होंने नेचर के बारे में और भी कई बातें कही हैं। आइए आपको बताते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या कहा?
07:33 AM May 24, 2024 IST | Nancy Tomar
Malaika Arora, Shahrukh Khan
Advertisement

Malaika Arora on Shahrukh Khan Heat Stroke: बॉलीवुड के किंग खान यानी अभिनेता शाहरुख खान की तबीयत बीते दो दिनों ने कुछ नासाज थी। हालांकि अब शाहरुख ठीक हैं और अस्पताल से घर आ गए हैं। एक्टर की खराब तबीयत की जानकारी मिलने से फैंस के चेहरे भी उतर गए थे। हालांकि अब सब ठीक है। इस बीच अब एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने भी किंग खान के हीटस्ट्रोक पर बात की है। इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस ने लोगों को इससे बचने के सुझाव भी शेयर किया है। मलाइका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

Advertisement

मलाइका ने हीटस्ट्रोक पर की बात

instantbollywood को दिए एक इंटरव्यू में मलाइका ने शाहरुख खान को आए हीटस्ट्रोक के बारे में बात की। इस दौरान एक्ट्रेस से पूछा गया कि हीट से कैसे बचा जाए, अभी किंग खान को भी हीटस्ट्रोक आया था। इस पर मलाइका कहती हैं कि इसलिए मैं कह रही हूं कि आपको अपने पर्यावरण को बचाना चाहिए। आपको नेचर के प्रति और जागरूक और सतर्क होना चाहिए। मलाइका ने आगे कहा कि यही एक तरीका है कि नेचर आपको प्यार करेगा। ज्यादा पानी पीना चाहिए, जहां पर आपको ठंडा महसूस हो वहां रहें, कॉटन के कपड़े पहनने चाहिए और साथ में छाता लेकर चलना चाहिए। ये सभी मेरे टिप्स हैं।

वापस घर लौटे किंग खान

बता दें कि अभिनेता शाहरुख खान की हीटस्ट्रोक की वजह से तबीयत खराब हो गई थी। ऐसे में किंग खान को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चला। हालांकि बीती रात एक्टर को डिस्चार्ज कर दिया गया और शाहरुख खान वापस अपने घर आ गए हैं। किंग खान की तबीयत खराब होने से फैंस के चेहरे उतर गए थे और हर कोई उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहा था। लोगों की दुआएं कबूल हुई और शाहरुख खान वापस अपने घर आ गए हैं।

Advertisement

क्या हुआ था किंग खान को? 

22 मई को शाहरुख खान को हिटस्ट्रोक और नीमोनिया के असर के कारण के डी. हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। लू और डिहाइड्रेशन की वजह से एक्टर की तबीयत खराब हुई और इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। अभिनेत्री जूही चावला ने भी बीते दिन एक्टर का हेल्थ अपडेट शेयर किया था। हालांकि अब शाहरुख पहले से बेहतर हैं और अपने घर पर आराम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- मशहूर अभिनेत्री का बाप ने किया मर्डर, मां और भाई-बहन के शवों को भी बंगले में दिया गाड़, मुंबई की अदालत में आज होगा इंसाफ

Advertisement
Tags :
IPL 2024Malaika AroraShahrukh Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement