खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Malaika Arora का किस चीज के बिना रहना मुश्किल? एक्ट्रेस ने खोल दिया राज

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि वो किस चीज के बिना नहीं रह सकती? आइए आपको बताते हैं कि मलाइका का किस चीज के बिना रहना मुश्किल है?
05:17 PM Aug 06, 2024 IST | Nancy Tomar
Malaika Arora
Advertisement

Malaika Arora: टॉक ऑफ द टाउन में मलाइका अरोड़ा अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। कभी एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इस बीच अब मलाइका अरोड़ा एक बार फिर से गॉसिप टाउन में चर्चा का विषय बन गई हैं। अब भई मलाइका ने खुद ही कुछ ऐसा रिवील कर दिया, जिससे उनका लाइमलाइट में आना तो लाजिमी था। अगर आप भी ये जानने के लिए बेकरार हैं, तो देर किस बात की? आइए आपको बताते हैं...

Advertisement

किसके बिना मलाइका का रहना मुश्किल?

ये तो सभी जानते हैं कि मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। एक्ट्र्रेस अक्सर फैंस को अपडेट करने के लिए इंटरनेट पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं। इस बीच अब एक बार फिर से मलाइका ने एक खास पोस्ट शेयर किया है। दरअसल, मलाइका ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है, लेकिन इस तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने जो कैप्शन लिखा है, उससे साफ है कि मलाइका इस चीज के बिना नहीं रह सकती।

Malaika Arora

कैप्शन से मिला हिंट

अपनी लेटेस्ट पोस्ट में मलाइका ने कैप्शन लिखा है कि Not Without My Pillow... शेयर किए गए फोटो में मलाइका आगे की ओर बढ़ते हुए पीछे की तरफ देख रही हैं और उनके हाथ में एक तकिया नजर आ रहा है, जिसे देखकर भी लग रहा है कि मलाइका उसके बिना नहीं रह सकती। मलाइका के इस पोस्ट से फैंस को भी यकीन हो गया कि एक्ट्रेस का फेवरेट तकिया उनके दिल और दिमाग दोनों के ही बेहद करीब है।

Advertisement

अर्जुन और मलाइका के अलग होने की खबरें जोरों पर

गौरतलब है कि मलाइका ना सिर्फ अपनी प्रोफेशनल बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। जी हां, बीत कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि मलाइका और अर्जुन दोनों का ब्रेकअप हो गया है और अब ये कपल साथ नहीं है, लेकिन अर्जुन और मलाइका दोनों में से ही किसी ने भी इन खबरों पर कोई रिएक्ट नहीं किया है।

स्पेन वेकेशन्स से वायरल हुई थी फोटो

हालांकि मलाइका को लेकर और भी अफवाहें उड़ रही हैं कि एक्ट्रेस की लाइफ में अर्जुन के बाद किसी मिस्ट्रीमैन की एंट्री हो गई है, जिसकी चर्चा एक्ट्रेस की स्पेन वेकेशन्स के दौरान हुई थी। दरअसल, मलाइका की स्पेन में वेकेशन्स वाली फोटोज में एक शख्स की झलक नजर आई थी, जिसके बाद से एक्ट्रेस को लेकर बातें होने लगी थीं।

Malaika Arora with Mystery Man

यह भी पढ़ें- Nataša Stanković के मिस्ट्री मैन पर आया Malaika का दिल! फोटो पोस्ट कर दिया हिंट

Open in App
Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement