Malaika Arora पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता ने छत से कूदकर दी जान

Malaika Arora Father Commit Suicide: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता को लेकर बुरी खबर आ रही है। एक्ट्रेस के पिता ने सुसाइड कर लिया है।

featuredImage
Malaika Arora Father Commit Suicide.

Advertisement

Advertisement

Malaika Arora Father Commit Suicide: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्ट्रेस के पिता अनिल अरोड़ा ने कथित तौर पर जान दे दी है। आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक, मलाइका के पिता ने छत की तीसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी है। जानकारी के मुताबिक, घटना सुबह 9 बजे के आसपास की बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुसाइड की वजह का खुलासा अभी तक नहीं हो सका है।

पुलिस पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, मलाइका अरोड़ा पुणे से मुंबई के लिए रवाना हो चुकी हैं। वहीं अरबाज खान घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं।

सदमे में अरोड़ा परिवार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने आज सुबह करीब 9 बजे के आसपास बांद्रा स्थित बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से छलांग लगाई है। उनकी मौत की वजह का खुलासा फिलहाल अभी नहीं हुआ है। इस दुखद खबर से पूरी अरोड़ा फैमिली सदमे में है। वहीं इस मुश्किल घड़ी में एक्टर अरबाज खान, मलाइका अरोड़ा के घर पहुंचे हैं। उनके अलावा घटनास्थल पर सीनियर इंस्पेक्टर मराठे और डीसीपी सहित वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंचे है।

बताया जाता है कि जिस वक्त अनिल अरोड़ा ने सुसाइड की उस वक्त एक्ट्रेस मलाइका घर पर मौजूद नहीं थीं। एक्ट्रेस फिलहाल पुणे से मुंबई के लिए निकल चुकी हैं।

पिछले साल अस्पताल में हुए थे भर्ती

बता दें कि मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा पंजाबी हिंदू परिवार से ताल्लुक रखते थे। वो इंडियन नेवी का हिस्सा रह चुके हैं। बता दें कि उन्होंने मलयाली क्रिश्चियन परिवार की जॉयस पोलीकार्प से शादी की थी। पिछले साल 2023 में अनिल अरोड़ा खराब स्वास्थ्य होने के चलते अस्पताल में एडमिट हुए थे। हालांकि उनकी हेल्थ पर उस वक्त कोई अपडेट सामने नहीं आया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बताया जाता है कि मलाइका के पिता का स्वास्थ्य पिछले कुछ समय से खराब चल रहा था। उनके पास से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस सुसाइड की वजह का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Open in App
Tags :