whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Malaika Arora के पिता की क्यों गई जान? मरने से पहले ये थे आखिरी शब्द

Malaika Arora Father Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता के निधन की खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री शॉक्ड है। हर किसी के मन में बस यही सवाल है कि एक्ट्रेस के पिता ने आखिर ये कदम क्यों उठाया?
07:22 AM Sep 12, 2024 IST | Jyoti Singh
malaika arora के पिता की क्यों गई जान  मरने से पहले ये थे आखिरी शब्द
Malaika Arora Father Death.

Malaika Arora Father Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ​पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्ट्रेस के पिता अनिल मेहता ने बीते दिन बुधवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। इस खबर से हर कोई स्तब्ध है। वहीं मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा का रो-रोकर बुरा हाल है।

बताया जाता है कि अनिल मेहता ने बुधवार की सुबह 9 बजे अपने बांद्रा स्थित फ्लैट की छठी मंजिल से कूदकर जान दे दी थी। जिस वक्त उन्होंने यह कदम उठाया उस वक्त मलाइका पुणे में थीं। जैसे ही एक्ट्रेस को अपने पिता की मौत की खबर मिली तो वो तुरंत ही मुंबई पहुंची। पिता को खोने का गम एक्ट्रेस के चेहरे पर साफ देखा गया।

अनिल मेहता की क्यों गई जान?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता ने बुधवार को कथित पर अपनी घर की बालकनी से कूदकर जान दी है। हालांकि उनकी मौत पर अभी तक कुछ साफ नहीं हो पाया है। शुरुआती जांच में पुलिस ने बताया कि एक्ट्रेस के पिता ने सुसाइड अटेम्ट किया है, जबकि मलाइका के करीबी सूत्र ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक बयान में बताया कि उनकी अनिल मेहता की मौत सुसाइड नहीं थी। उन्होंने इस अनहोनी को हादसा करार दिया है।

यह भी पढ़ें: मैं अब थक चुका हूं… अंतिम पलों में Anil Mehta ने मलाइका-अमृता को किया था कॉल

अनिल मेहता के क्या थे आखिरी शब्द?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता ने सुसाइड से पहले अपनी दोनों बेटियों मलाइका और अमृता अरोड़ा को कॉल किया था। बताया जाता है कि कॉल पर उन्होंने अपनी बेटियों से बातचीत की थी और बताया था कि वो अब पूरी तरह से थक चुके हैं।

मरने से पहले उनके आखिरी शब्द से थे, 'मैं बीमार हूं, थक चुका हूं।' उनकी बातों से साफ जाहिर हो रहा है कि शायद अनिल मेहता ने बीमारी से तंग आकर यह कदम उठाया है। हालांकि इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हुई है।

पड़ोसी ने बताया नहीं थे बीमार

कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि मलाइका अरोड़ा के पिता को लेकर पड़ोसियों ने भी पुलिस में अपना बयान दर्ज कराया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पड़ोसियों का कहना है कि अनिल मेहत काफी सज्जन इंसान थे। उन्हें किसी तरह की बीमारी नहीं थी। इन बातों ने मामले की गुत्थी को और उलझा दिया है।

यह भी पढ़ें: सुसाइड या हादसा! Malaika Arora के पिता की मौत का असली सच क्या? 

फिल​हाल मुंबई पुलिस की जांच जारी है। पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि अनिल मेहता ने सुसाइड की थी या ये हादसा था। फिलहाल कुछ भी कहना अभी जल्दबाजी होगी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो