होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Malaika Arora और Arjun Kapoor के बीच मिट रहीं दूरियां? इस मौके पर फिर आए साथ

Malaika Arora Father Prayer Meet: मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता की प्रार्थना सभा में अर्जुन कपूर पहुंचे। यहां अर्जुन अपनी एक्ट्रेस को हिम्मत देने के लिए पहुंचे।
08:16 PM Sep 23, 2024 IST | Himanshu Soni
Malaika Arora Father Prayer Meet
Advertisement

Malaika Arora Father Prayer Meet: मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता के निधन को अब 11 दिन हो गए हैं लेकिन परिवार का गम जरा भी कम नहीं हुआ है। मलाइका और उनके परिवार ने सोमवार को गुरुद्वारे में दिवंगत पिता के लिए प्रार्थना सभा रखी। इस दौरान मलाइका का गम बांटने के लिए एक बार फिर उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर पहुंचे। इस दौरान मलाइका काफी उदास नजर आईं। वो अब भी यकीन नहीं कर पा रही हैं कि उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं। मलाइका के पिता की प्रार्थना सभा में बॉलीवुड के कुछ और सितारे भी नजर आए।

Advertisement

मलाइका का गम बांटने पहुंचे अर्जुन कपूर

मलाइका के पिता के निधन के बाद से ही अर्जुन कपूर ने एक्ट्रेस को पूरी हिम्मत दी है। पहले दिन से लेकर अब तक अर्जुन अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड के इस दुख में साथ खड़े हुए नजर आए हैं। कुछ ऐसा ही देखना को मिला सोमवार को मुंबई में मलाइका के पिता की प्रार्थना सभा में भी, जहां अर्जुन कपूर एक बार फिर एक्ट्रेस का गम बांटते हुए नजर आए। मलाइका अरोड़ा को मुश्किल वक्त में हिम्मत देने के लिए उनकी बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर खान भी नजर आईं। इसके अलावा एक वीडियो में अर्जुन कपूर और करीना कपूर दोनों गुरुद्वारे से निकलते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा सुजैन खान भी यहां पर पहुंचीं।

11 दिन बाद भी मलाइका दिखीं उदास

मलाइका के पिता का निधन 11 सितंबर सुबह हुआ था, लेकिन उसके बाद से ही मलाइका का परिवार इस गम से उबर नहीं पा रहा है। मलाइका पिता की प्रार्थना सभी में काफी उदास नजर आईं। यहां अभिनेत्री रिश्तेदारों और दोस्तों के सामने हाथ जोड़ते हुए नजर आईं। मलाइका के चेहरे पर उदासी साफ-साफ नजर आ रही थीं। वो अब तक इस गम से बाहर नहीं आई हैं। मलाइका के अलावा उनकी मां भी जब प्रार्थना सभी में आईं तो काफी इमोशनल नजर आईं। इस दौरान मलाइका ने मां को काफी हिम्मत दी।

Advertisement

मलाइका के पिता ने की सुसाइड

मलाइका अरोड़ा के पिता काफी समय से बीमार चल रहे थे, ऐसे में कहा जा रहा है कि वो अपनी बीमारी से काफी परेशान हो गए थे। वो मुंबई के ही घर में अपनी एक्स वाइफ और मलाइका की मां जॉइस पालीकार्प के साथ रहते थे। दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था लेकिन पिछले कुछ सालों से जॉइस अनिल मेहता के साथ ही रह रही थीं। मलाइका के पिता ने बालकनी से कूदकर अपनी जान दे दी, जबकि उसी सुबह उन्होंने अपनी दोनों बेटियों से फोन पर बात की थी।

यह भी पढ़ें: पत्नी से तलाक के अनाउंसमेंट के बाद अब Jayam Ravi ने लिया बड़ा फैसला, फैंस हुए शॉक्ड

Open in App
Advertisement
Tags :
Arjun KapoorMalaika Arora
Advertisement
Advertisement