होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Malaika Arora का सोशल मीडिया पर कमबैक, पिता की मौत के बाद न्यू लुक में आईं नजर

Malaika Arora New Look: मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपने न्यू हेयरस्टाइल को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं।
01:53 PM Oct 02, 2024 IST | Jyoti Singh
Malaika Arora.
Advertisement

Malaika Arora New Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने काफी वक्त से सोशल मीडिया से दूरी बना रखी थी। दरअसल, कुछ दिन पहले उनके सौतेले पिता अनिल मेहता का निधन हो गया था। इसके बाद से एक्ट्रेस सोशल मीडिया से दूर थीं। हालांकि बीते दिनों मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी। अब पहली बार उनकी झलक देखने को मिली है। यहां आपको बता दें कि मलाइका ने इस पोस्ट को खुद शेयर नहीं किया है, बल्कि उनके हेयरस्टाइलिस्ट ने शेयर किया है। इस पोस्ट को उन्होंने मलाइका को टैग किया है। वीडियो में मलाइका को नए हेयरस्टाइल के साथ कूल लुक में देखने के बाद फैंस भी काफी खुश हैं और इंतजार कर रहे हैं कि मलाइका जल्द ही अपनी खूबसूरत तस्वीरों को उनके साथ शेयर करेंगी।

Advertisement

इंस्टा पर शेयर किया वीडियो

बता दें कि मलाइका अरोड़ा के हेयरस्टाइलिस्ट अमित यशवंत की तरफ से इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें मलाइका अरोड़ा को काफी कूल अंदाज में देखा गया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका मिरर के सामने बैठी हैं, जबकि उनके हेयरस्टाइलिस्ट उनके बालों को परफेक्ट लुक दे रहे हैं। वहीं मलाइका काफी कूल एक्सप्रेशन दे रही हैं। उनके इस अंदाज ने फैंस को खुश कर दिया है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड का साइड एक्टर कैसे बना Malaika Arora का पहला क्रश? एक्ट्रेस ने खुद किया रिवील

Advertisement

फैंस भी देखकर हुए खुश

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अमित यशवंत ने कैप्शन दिया, 'हेयर फॉर @malaikaaroraofficial। मेरे साथ बाल काटे। कलर @nitinn_084।' मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये वीडियो हाल फिलहाल का बताया जा रहा है, जब मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइलिस्ट के पास हेयर ट्रिमिंग के लिए गई थीं। पिता अनिल मेहता के निधन के लंबे वक्त के बाद मलाइका को पहली बार देखकर फैंस भी वीडियो पर कमेंट करने से चूक नहीं रहे हैं। इतना ही नहीं फैंस सोशल मीडिया पर मलाइका के कमबैक का वेलकम कर रहे हैं।

मराठी इंडस्ट्री में डेब्यू

इस बीच मलाइका अरोड़ा ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस के आइटम सॉन्ग की एक झलक देखने को मिली है, जो मराठी फिल्म 'येक नंबर' का है।

बता दें कि कुछ वक्त पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। इस वीडियो क्लिप में मलाइका अपनी अदाओं का जलवा दिखाते हुए नजर आ रही हैं। इस फिल्म के जरिए वो मराठी फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर रही हैं।

11 सितंबर को हुआ था पिता का निधन

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का बीते 11 सितंबर को निधन हो गया था। पुलिस के मुताबिक, उन्होंने बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर सुसाइड कर लिया था। पिता की मौत के बाद मलाइका अरोड़ा ने एक इमोशनल नोट शेयर करते हुए अपने पिता को श्रद्धांजलि दी थी। साथ ही फैंस से उनकी प्राइवेसी का सम्मान करने की रिक्वेस्ट की थी। इसके बाद से मलाइका ने सोशल मीडिया से दूरी बना रखी थी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Malaika Arora
Advertisement
Advertisement