खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Malaika Arora की जिंदगी में मिस्ट्री मैन की एंट्री, अर्जुन कपूर से ब्रेकअप के बाद क्या यही नया प्यार?

Malaika Arora with Mystery Man: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा की स्पेन में मिस्ट्री मैन के साथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद अब हर किसी के मन में यही सवाल घूम रहा है कि क्या मलाइका अरोड़ा को उनका नया प्यार मिल गया है? क्या मलाइका फिर से किसी को डेट कर रही हैं। तस्वीरों को देखने के बाद तो कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है। क्या है पूरा मामला देखिए रिपोर्ट में।
06:54 AM Jul 18, 2024 IST | Himanshu Soni
Malaika Arora With Mystery Man
Advertisement

Malaika Arora with Mystery Man: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। पिछले काफी वक्त से बॉलीवुड के गलियारों में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरें जोरों से चल रही हैं। दोनों ने आपसी सहमति से एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है। हालांकि दोनों अपने ब्रेकअप पर अब तक खुलकर नहीं बोले हैं, वो लगातार क्रिप्टेड पोस्ट शेयर करते रहते हैं। इसी बीच अब मलाइका एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई हैं। अपनी लव लाइफ को लेकर मलाइका फिर से टॉक ऑफ द टाउन बन गई हैं।

Advertisement

स्पेन में चिल कर रहीं मलाइका अरोड़ा

स्पेन में मलाइका अरोड़ा की मिस्ट्री मैन के साथ चिल करते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब बवाल मचा रही हैं। मलाइका इस वक्त स्पेन में चिल कर रही हैं। इसी बीच उनकी पिक्चर्स ने अब सनसनी मचा दी हैं क्योंकि इनमें मलाइका के साथ मिस्ट्री मैन पर सबका ध्यान जा रहा है। मलाइका ने खुद इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

कौन है मलाइका का मिस्ट्री मैन?

मलाइका अरोड़ा इस वक्त स्पेन में वेकेशन्स एंजॉय कर रही हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। चार फोटोज का कोलाज बनाकर मलाइका ने अपने फैंस के साथ शेयर किया है। इसमें एक तस्वीर में एक शख्स हाथ में जूस का गिलास पकड़े हुए नजर आ रहा है। वहीं दूसरी तस्वीर में मलाइका ने नियॉन कलर की बिकिनी पहनी हुई है। वहीं तीसरी फोटो में मिस्ट्री मैन व्हाइट कलर की शर्ट में दिख रहा है। इस शख्स का चेहरा ठीक से नजर तो नहीं आ रहा है लेकिन इस तस्वीर के इंटरनेट पर आते ही ये चुटकियों में वायरल हो गई। अब हर कोई मलाइका को इस शख्स के साथ देखकर ये कयास लगा रहा है कि आखिर कौन है मलाइका का ये नया प्यार। ये शख्स कौन है, क्या करता है फिलहाल इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Malaika Arora with Mystery Man

Advertisement

अनंत-राधिका की शादी में अकेले आए अर्जुन

आपको बता दें बीते दिनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में जहां एक तरफ पूरा बॉलीवुड पहुंचा था वहीं मलाइका अरोड़ा किसी भी फंक्शन में नजर नहीं आई थीं। अर्जुन अकेले ही यहां पर पहुंचे थे और उन्होंने खूब डांस भी किया था। अर्जुन को शादी में अकेले देखने के बाद हर कोई मलाइका से उनके ब्रेकअप के चर्चे कर रहा था लेकिन अब मलाइका के यूं मिस्ट्री मैन की तस्वीर शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर अब ब्रेकअप की खबर पर मुहर लगना भी तय ही माना जा रहा है। वैसे भी पिछले काफी वक्त से ही अर्जुन और मलाइका एक दूसरे के साथ कहीं पर भी नजर नहीं आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्टर को हुए कई फ्रैक्चर और पैर में आई चोट, कैसा है हाल?

Advertisement
Tags :
Arjun KapoorMalaika Arora
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement