एक्ट्रेस सौम्या कौन? जिसके साथ डायरेक्टर ने पार की हैवानियत की हदें

South Actress Accused Director: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की एक और एक्ट्रेस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने तमिल डायरेक्टर पर आरोप लगाते हुए अपनी साथ हुई बर्बरता का खुलासा किया है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

South Actress Accused Director: जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में हो रहे यौन शोषण और यौन उत्पीड़न को सामने लाकर रख दिया है। अब तक कई एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री के एक्टर और डायरेक्टर पर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। मीटू के तहत हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं, जिससे लोग भी दंग हैं। अब एक और मशहूर मलयालम एक्ट्रेस सौम्या ने अपनी साथ हुई भयानक आपबीती को लेकर बात की है। सौम्या ने डायरेक्टर को लेकर जिस तरह के खुलासे किए हैं, उन्हें सुनने के बाद आप भी सिहर उठेंगे।

बता दें कि सौम्या का असली नाम सुजाता है, जो अब इंडस्ट्री में खुद के साथ हुए भयानक सच को मीडिया के सामने लेकर आई हैं। उन्होंने एक तमिल डायरेक्टर पर आरोप लगाते हुए बताया कि काम के बहाने उन्हें सेक्स गुलाम की तरह रखा जाता था। वहीं सबके सामने डायरेक्टर उन्हें अपनी बेटी बोलता था। आइए जानते हैं कि इन आरोपों को लगाने वालीं एक्ट्रेस सौम्या कौन हैं?

कौन हैं मलयालम एक्ट्रेस हेमा कौन?

बता दें कि सौम्या मॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने 90 के दशक में अपनी फिल्मों से काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी। उन्हें 'अधवेथम', 'पूचक्कारु मणि केट्टुम' और 'नीलकुरुक्कन' जैसी कुछ फिल्मों में काम किया है। हालांकि उनके बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है।

सामने बेटी और अकेले में गंदी हरकत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस सौम्या ने अपने साथ हुई बर्बरता का खुलासा करते हुए बताया कि जब वो सिर्फ 8 साल की थीं, उस वक्त वो अपने कॉलेज में थिएटर ग्रुप के जरिए कुछ लोगों के संपर्क में आईं, जो फ्यूचर में उनकी एक्टिंग में मदद कर सकते थे। इस दौरान एक तमिल डायरेक्टर ने उनके पिता के जरिए एक फिल्म के लिए उनसे कांटेक्ट किया। सौम्या ने बताया कि वो डायरेक्टर उन्हें सभी के सामने अपनी बेटी मानता था लेकिन अकेले में उनके साथ गंदी हरकतें करता था।

यह भी पढ़ें: सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपी 5 साल तक इंडस्ट्री में बैन… हेमा कमेटी रिपोर्ट के बाद उठाया कदम

इस घटना से उबरने में लगे 30 साल

सौम्या ने डायरेक्टर के नाम का खुलासा न करते हुए आरोप लगाया कि इस खौफनाक घटना से बाहर निकलने में उन्हें 30 साल लग गए। एक्ट्रेस ने कहा कि वो डायरेक्टर अपने मनोरंजन के लिए उनके प्राइवेट पार्ट में रॉड डालता था। उसने उन्हें सेक्स गुलाम की तरह बनाकर रखा हुआ था। सौम्या ने रोंगटे खड़े करने वाली आपबीती सुनाते हुए डायरेक्टर पर आरोप लगाया कि एक ओर वो उन्हें अपनी बेटी कहता था, और दूसरी तरफ उनके साथ रेप करता था। हालात इतने बुरे हो गए थे, कि उसने उनके साथ बच्चा पैदा करने की जिद तक पकड़ ली।

बेटी भी लगा चुकी रेप का आरोप

सौम्या का कहना है कि वो अभी डायरेक्टर का नाम नहीं बताएंगी। वो उसी स्पेशल पुलिस फोर्स के सामने डायरेक्टर का नाम लेंगी जिसका गठन जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद किया गया है। सौम्या ने आरोप लगाते हुए कहा, 'जब उस डायरेक्टर की पत्नी घर पर नहीं थी, तब उसने मुझे बेटी कहते हुए चूमा। मैं सिहर गई। इसके बाद उसने मेरे शरीर का फायदा उठाना शुरू कर दिया। ऐसा करीब एक साल तक चलता रहा।' सौम्या का दावा है कि डायरेक्टर की बेटी भी अपने पिता पर रेप का आरोप लगा चुकी है।

Open in App
Tags :