होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

एक्टिंग के लिए छोड़ा घर, तोड़े सारे रिश्ते, पहली ही फिल्म में मर्यादा की हदें की पार, पहचाना कौन?

Mallika Sherawat Birthday: मल्लिका शेरावत अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं। आज उनका बर्थडे है तो इस खास दिन पर हम उनके बारे में बात कर लेते हैं और उनकी स्ट्रगल जर्नी के बारे में बात कर लेते हैं।
09:13 AM Oct 24, 2024 IST | Hema Sharma
Advertisement

Mallika Sherawat Birthday: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी बोल्डनेस से गदर ही मचा दिया। लेकिन आज हम एक ऐसी हीरोइन के बारे में बात करने जा रहे हैं जो छोटे से गांव से आती है। एक्टिंग का इतना शौक था कि घर से ही भाग निकली। माता पिता और भाई ने भी साथ छोड़ दिया। आज बेशक वो सफलता की बुलंदियों पर हैं लेकिन परिवार के नाम पर उनका कोई नहीं है। आप सोच रहे होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं। दरअसल हम किसी और की नहीं बल्कि मल्लिका शेरावत की बात कर रहे हैं जिन्होंने न सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी अपने नाम का डंका बजाया है।

Advertisement

इन दिनों वो अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में नजर आई हैं, और बिग बॉस 18 के सेट भी आई हैं। आज एक्ट्रेस का बर्थडे है तो इस खास दिन पर हम उनके बारे में कुछ जिरह ही कर लेते हैं।

क्या है मल्लिका शेरावत का असली नाम

मल्लिका शेरावत फिल्म इंडस्ट्री का वो नाम है जिनका जिक्र होते ही बोल्डनेस और ग्लैमर की छवि आंखों के आगे आ जाती है। उनका असली नाम रीमा लांबा है जिनका जन्म 24 अक्टूबर 1976 को हरियाणा के रोहतक में हुआ था। एक्ट्रेस को बचपन से ही एक्टिंग शौक था तो लेकिन घरवाले इसके सख्त खिलाफ थे। उन्हें लगता था कि फिल्मों में काम करने से नाम खराब हो जाएगा। ऐसे में एक्ट्रेस ने एक्टिंग की दुनिया में आने पर अपने पिता का सरनेम हटाकर मां का सरनेम शेरावत रख लिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: सुनीत दत्त को पसंद नहीं थी अमिताभ की आवाज, एक्ट्रेस शीबा के इंटरव्यू में चौंकाने वाले खुलासे

परिवार का छूटा साथ

मल्लिका शेरावत ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी फैमिली उनके एक्ट्रेस बनने के सख्त खिलाफ थी। ऐसे में उन्हें घर से भागना पड़ा। जब वो घर छोड़कर आईं तो उनके परिवार वालों ने उनसे नाता तोड़ दिया। किसी ने ये भी नहीं पूछा कि तुम किस हालत में हो। आज वो एक सफल एक्ट्रेस बन गई हैं, लेकिन फिर भी न तो माता पिता और न ही उनका भाई उनसे बात करता है। एक्ट्रेस ने कहा कि शुरुआत में तो वो अपनी परिवार को बहुत मिस करती थीं, लेकिन अब आदत हो गई है।

की मर्यादा की हदें पार

मल्लिका शेरावत ने शुरुआत में तो पैसे कमाने के लिए छोटे मोटे रोल किए। मल्लिका ने ख्वाहिश से बतौर लीड रोल अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने मर्यादा की सारी हदें ही पार कर दी थी और 17 किसिंग सीन देकर बवाल मचा दिया था। एक्ट्रेस ने बोल्ड सीन देने से कभी परहेज नहीं किया। यही वजह है कि उनके साथ काम करने वाले हीरो ने भी उनका फायदा उठाना चाहा। इन दिनों एक्ट्रेस राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो से लाइमलाइट में बनी हुई हैं।

यह भी पढ़ें: टिकटॉकर मिनाहिल मलिक कौन? जिनका फेक MMS लीक

Open in App
Advertisement
Tags :
Mallika Sherawat
Advertisement
Advertisement