होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Mallika Sherawat की रियल लाइफ में है जीरो ग्लैमर, 170 करोड़ की मालिक ने खुद बताई सच्चाई

Mallika Sherawat: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत बोल्ड फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ में ग्लैमर के बारे में बात की है।
03:50 PM Oct 12, 2024 IST | News24 हिंदी
Mallika Sherawat
Advertisement

Mallika Sherawat: बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने अपने करियर में कई बोल्ड फिल्में की हैं। लेकिन एक समय ऐसा आया जिसके बाद एक्ट्रेस की लगातार फ्लॉप फिल्मों की वजह से उन्होंने ब्रेक ले लिया। फिल्मों से ब्रेक के बाद एक्ट्रेस को फैशन शो इवेंट में ही देखा जाता था। मल्लिका शेरावत ने फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' से बॉलीवुड में कई सालों बाद वापसी की है। राजकुमार राव और तृप्ती डिमरी की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में मल्लिका शेरावत ने 'चंदा' का रोल निभाया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस की काफी तारीफ हो रही है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने लाइफ में ग्लैमर के बारे में बात की है। मल्लिका शेरावत ने बताया है कि उनकी रियल लाइफ में ग्लैमर जीरो है।

Advertisement

एक्ट्रेस की रियल लाइफ में जीरो ग्लैमर

मल्लिका शेरावत ने की सालों बाद बॉलीवुड में फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' से कमबैक किया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस को पुराने समय की तरह ही लाइमलाइट मिल रही है।इसी बीच मल्लिका शेरावत ने बताया है कि उनकी लाइफ कितनी ग्लैमरस है। मल्लिका ने बताया है कि उनकी रियल लाइफ में जीरो ग्लैमर है। लेकिन एक्ट्रेस ने ये भी बताया है कि उनकी फिल्मी लाइफ बहुत ग्लैमरस है। एक पॉडकास्ट में बात करते हुए मल्लिका शेरावत ने बताया, "लोगों को लगता है कि कितनी ग्लैमरस लाइफ है। लेकिन रियलिटी जो है वो ग्लैमर के विपरीत है। हम लोग ग्लैमर बेचते हैं। ग्लैमरस लाइफ है नहीं। इन रियल लाइफ इट्स हार्ड वर्क इन लेबर। ग्लैमर सिर्फ रेट कारपेट, मैग्जीन कवर, रियल लाइफ में कोई ग्लैमर नहीं है। रियल लाइफ में जीरो ग्लैमर है।"

मल्लिका शेरावत कमबैक

मल्लिका शेरावत ने फिल्म 'विक्की विद्या का वायरल वीडियो' से कमबैक किया है। इस फिल्म में मल्लिका शेरावत ने राजकुमार राव की बहन 'चंदा' का रोल निभाया है। फिल्म में मल्लिका शेरावत का पूरा मोहल्ला दीवाना होता है। फिल्म में विजय राज की जैसे ही एंट्री होती है वैसे ही मल्लिका के साथ उनका रोमांस शुरू हो जाता है। मल्लिका शेरावत और विजय राज  90 दशक के गाने पर रोमांस करते हैं। फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में मल्लिका शेरावत और विजय राज की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Parvin Dabas के एक्सीडेंट के बाद कैसा था परिवार का हाल? पत्नी ने हेल्थ अपडेट देते हुए शेयर किया किस्सा

मल्लिका शेरावत नेट वर्थ

मल्लिका शेरावत ने अपनी रियल लाइफ में जीरो ग्लैमर के बारे में बात करती हैं। मल्लिका की लाइफ  के बारे में इस बात को जानते हुए फैंस काफी हैरान हैं। लोगों को हैरानी हो रही है कि लगभग 170 करोड़ की नेटवर्थ रखने वाली एक्ट्रेस की लाइफ में जीरो ग्लैमर कैसे है। बता दे कि मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड में बोल्ड फिल्में और गाने किए हैं। मल्लिका शेरावत अपने जमाने की लीड एक्ट्रेस में से एक थीं।

यह भी पढ़ें:    हंसे तो जुर्माना, रोए तो जुर्माना…हांशी दाओ कहां? जहां भाई को बचाने ‘Jigra’ लेकर पहुंची आलिया

Open in App
Advertisement
Tags :
Mallika Sherawat
Advertisement
Advertisement