होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Malaika Arora बुलाने पर Mallika Sherawat ने किया रिएक्ट, वीडियो हुआ वायरल

Mallika Sherawat Reacting on being Called Malaika Arora: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस मल्लिका शेरावन ने मलाइका बुलाने पर रिएक्ट किया है। आखिर किसने मल्लिका को मलाइका बुला दिया, चलिए आपको बताते हैं।
10:24 PM Sep 27, 2024 IST | Himanshu Soni
Mallika Sherawat Reacting on being Called Malaika Arora
Advertisement

Mallika Sherawat Reacting on being Called Malaika Arora: पिछले काफी समय से बॉलीवुड से दूर एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत अब राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म से जबरदस्त कमबैक करने जा रही हैं। मल्लिका पिछले दिनों भी अपने पुराने को-एक्टर इमरान हाशमी को लेकर चर्चाओं में आ गई थीं जब सालों बाद दोनों की फिर से मुलाकात हुई थी। इस दौरान दोनों ने अपने मन-मुटाव को भुला दिया था। इसी बीच अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो खुद को मलाइका अरोड़ा बुलाए जाने पर रिएक्ट कर रही हैं। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

मलाइका बुलाने पर मल्लिका ने दिया रिएक्शन

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इस वीडियो में उन्हें कैप्चर करने वाले पैपराजी ने उन्हें मल्लिका की जगह गलती से मलाइका बोल दिया। बस फिर क्या था इसके बाद अभिनेत्री ने भी अपना रिएक्शन दिया। मल्लिका शेरावत ने कहा- नाम चेंज कर रहे हैं आप मेरा। मल्लिका को वीडियो में बहुत ही कैजुअल कपड़ों में देखा गया। इसके साथ ही उनका रिएक्शन भी फैंस को पसंद आ रहा है।

मल्लिका का जवाब फैंस को आया पसंद

गौर करने वाली बात ये है कि मलाइका बुलाने पर भी मल्लिका को जरा भी गुस्सा नहीं आया और वो बहुत प्यार से जवाब देते हुए नजर आईं। आमतौर पर ऐसा देखने को नहीं मिलता। अक्सर हसीनाएं किसी दूसरी एक्ट्रेस का नाम सुनते ही भड़क जाती हैं, लेकिन मल्लिका के साथ ऐसा देखने को नहीं मिला, जो फैंस को पसंद आ रहा है।

Advertisement

'विक्की-विद्या का वो वाला वीडियो' में हैं मल्लिका

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की मच अवेटेड फिल्म 'विक्की-विद्या का वो वाला वीडियो' में मल्लिका शेरावत लंबे समय के बाद हिंदी सिनेमा में वापसी करने जा रही हैं। इस फिल्म में मल्लिका एक अहम किरदार में नजर आ रही हैं, जिसके लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म इसी साल 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: बिना दूल्हे के शादी करने वालीं इन्फलुएंसर ने किया सुसाइड, 26 साल में बिल्डिंग से कूदकर दी जान

Open in App
Advertisement
Tags :
Malaika AroraMallika Sherawat
Advertisement
Advertisement