होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Mallika Sherawat की हॉटनेस से बढ़ा इंटरनेट का पारा, एक्ट्रेस की फोटोज ने मचाया बवाल

Mallika Sherawat: बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका सहरावत ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट वीडियो शेयर की है, जो इंटरनेट पर आते ही छा गई। इस वीडियो में मल्ल्किा की हॉटनेस साफ झलक रही है, जो यूजर्स का दिमाग हिला रही है।
09:32 AM Jul 08, 2024 IST | Nancy Tomar
Mallika Sherawat
Advertisement

Mallika Sherawat: बॉलीवुड की हसीनाएं सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी लेटेस्ट पोस्ट के जरिए फैंस को अपडेट करती रहती हैं। इस लिस्ट में मल्लिका सहरावत का नाम भी आता है। जी हां, मल्लिका सहरावत अक्सर अपनी पोस्ट के जरिए फैंस का दिल जीत लेती हैं, लेकिन इस बार मल्लिका सहरावत ने कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया, जिसने ना सिर्फ फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा दी बल्कि इंटरनेट का पारा भी चढ़ गया।

Advertisement

मल्लिका ने शेयर की फोटोज

दरअसल, हाल ही में बी-टाउन एक्ट्रेस मल्लिका सहरावत ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट पोस्ट शेयर की हैं, जो आते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। यहां गौर करने वाली बात ये है कि मल्लिका 47 साल की उम्र में भी लोगों के दिलों के धड़कन बढ़ा रही हैं। अब भई मल्लिका ने Teeny-Weeny बिकिनी में लेटेस्ट वीडियो पोस्ट शेयर करके यूजर्स का दिमाग हिला दिया है।

यूजर्स ने की तारीफ

जी हां, जैसे ही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के इस लुक की वीडियो सामने आई, तो इंटरनेट यूजर्स ने कमेंट्स की बारिश कर दी। एक्ट्रेस की हॉटनेस देखकर लोगों के दिल की धड़कनें सातवें आसमान पर हैं। एक यूजर ने मल्लिका की इस वीडियो पर कमेंट किया कि ऐज ऑफ ब्यूटी। दूसरे यूजर ने लिखा कि अमेजिंग ब्यूटी। तीसरे यूजर ने लिखा कि येलो हमेशा ही अलग दिखता है। एक और यूजर ने कमेंट किया कि हैप्पी समर। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

Advertisement

47 की उम्र में भी हॉटनेस बरकरार

ना सिर्फ मल्लिका बल्कि बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं, जो अभी भी लोगों के दिलों पर ताज करती हैं। भले ही उनकी उम्र 50 के पार ही क्यों ना हों, लेकिन हसीनाओं की हॉटनेस अक्सर लोगों का दिल जीत लेती हैं। इसके साथ ही अगर मल्लिक की लेटेस्ट वीडियो पोस्ट की बात करें, तो इस लुक में वो सच में हुस्न की मल्लिका लग रही हैं।

वायरल हो रहा वीडियो

सामने आए वीडियो में मल्लिका में अपनी खूबसूरत बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही है और जमकर मस्ती कर रही है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक बेहद प्यारा-सा गाना भी बज रहा है, जो इस वीडियो को और भी खूबसूरत बना रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले मल्लिका कैमरे की तरफ पीठ करके बैठी हैं और उसके बाद वो कई पोज देते हुए फोटो खींचवा रही हैं। सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Vishal Pandey के पेरेंट्स ने Bigg Boss से रो-रोकर लगाई गुहार, वीडियो में छलका दर्द

Open in App
Advertisement
Tags :
Mallika Sherawat
Advertisement
Advertisement