चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Ishaan Khattar की मां नहीं बनेंगी Mallika Sherawat! लास्ट मूमेंट पर काम करने से किया इंकार

Mallika Sherawat-Ishaan Khattar: मल्लिका शेरावत इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई हैं। जी हां, एक्ट्रेस को हाल ही में इमरान हाशमी संग देखा गया था। जैसे ही दोनों के एक साथ होने का वीडियो सामने आया, तो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
06:38 PM Apr 25, 2024 IST | Nancy Tomar
Mallika Sherawat
Advertisement

Mallika Sherawat-Ishaan Khattar: मल्लिका शेरावत कमाल की एक्ट्रेस है और सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग भी है। कुछ ही दिन पहले मल्लिका को इमरान हाशमी संग देखा गया था। जैसे ही इन दोनों पर लोगों की नजर पड़ी तो हर कोई हैरान रह गया। अब भई 20 साल बाद एक्ट्रेस मर्डर को-स्टार संग नजर आई, तो हैरानी की बात तो है। इस बीच अब मल्लिका अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई है। जी हां, एक्ट्रेस का हालिया प्रोजेक्ट इसकी वजह बना है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?

Advertisement

मल्लिका ने प्रोजेक्ट से खींचे हाथ

दरअसल, कुछ दिन पहले ई टाइम्स की रिपोर्ट आई थी, जिसके अनुसार बताया गया कि मल्लिका शेरावत जल्द ही प्रीतिश नंदी की वेब सीरीज द रॉयल्स से कमबैक करेंगी। वहीं, अब खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस ने इस सीरीज में काम करने से मना कर दिया है। खबरें थी कि 47 साल की मल्लिका इस सीरीज में ईशान खट्टर की मां का किरदान निभाने वाली हैं, लेकिन अब कहा जा रहा है कि वो इस रोल को नहीं करना चाहती।

द रॉयल्स प्रोजेक्ट में काम करने से किया इंकार

सामने आई जानकारी की मानें तो इस सीरीज में मल्लिका का रोल उतना दमदार नहीं है, जितना वो चाहती हैं। साथ ही वो मां का रोल भी नहीं निभाना चाहती क्योंकि इससे वो अपने लिए कैरेक्टर जॉनर सेट नहीं करना चाहती और इसके कारण मल्लिका ने द रॉयल्स प्रोजेक्ट में काम करने से मना कर दिया है। हालांकि अभी तक इसको लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

Advertisement

फैंस में एक्ट्रेस का अलग ही क्रेज

बता दें कि दर्शकों में मल्लिका को लेकर एक अलग ही क्रेज रहता है और फैंस को उनकी फिल्में खूब पसंद आती है। इस बीच मल्लिका का हालिया प्रोजेक्ट से हाथ खींचना फैंस को मायूस कर सकता है। हालांकि एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में अपने किरदार से लोगों का दिल जीता है। बता दें कि साल 2022 में एक्ट्रेस आखिरी बार रजत कपूर की फिल्म आरके/आरके में नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें- Ileana D’Cruz की शादी की खबरें सच, बोलीं- Michael Dolan के साथ मैरिड लाइफ बहुत…

Advertisement
Tags :
Ishaan KhattarMallika Sherawat
Advertisement
Advertisement