खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भूलने की बीमारी से एक्ट्रेस Kanakalatha का निधन, कभी रिलीज नहीं हुई पहली फिल्म

Kanakalatha Passes Away: फिल्म इंडस्ट्री से फिर दुखद खबर सामने आ रही है। जी हां, मलयालम फिल्ममेकर हरिकुमार के निधन के बाद एक अभिनेत्री ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है। बता दें कि अभिनेत्री गंभीर बीमारी से पीड़ित थी।
09:02 AM May 07, 2024 IST | Nancy Tomar
Kanakalatha
Advertisement

Kanakalatha Passes Away: भारतीय सिनेमा से आए दिन दुखद खबर सामने आ रही है। बीते दिन अभिनेता क्षितिज जारापकर के निधन की खबर सामने आई थी। इस खबर से अभी लोग उभरे भी नहीं थे कि अब एक और एक्ट्रेस की जान चली गई है। अभिनेत्री के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर है और फैंस भी मायूस हैं। फैंस और उनके चाहने वाले उनके लिए दुआ कर रहे हैं और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Advertisement

गंभीर बीमारी ने ली जान

बीते दिन यानी सोमवार 6 मई को मलयालम अभिनेत्री कनकलता का तिरुवनंतपुरम स्थित उनके घर में निधन हो गया। बता दें कि एक्ट्रेस की उम्र 63 साल थी और वो गंभीर बीमारी से पीड़ित थी। बीते तीन सालों से कनकलता को नींद ना आने की परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। इस बीमारी का नाम डिमेंशिया (चीजें भूलना) है, जिससे इंसान को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

सिकुड़ गया दिमाग

कनकलता को भी बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा था और उनका दिमाग सिकुड़ने लगा था। जब अभिनेत्री ने एमआरआई कराया तो उन्हें इस बारे में पता लगा, लेकिन बीते दिन वो जिंदगी की जंग का हार गई। एक्ट्रेस के जाने से उनका परिवार और फैंस बेहद दुखी है। बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में उनका बड़ा योगदान रहा है और उन्होंने 38 साल सिनेमा को दिए हैं।

Advertisement

कभी रिलीज नहीं हुई पहली फिल्म 

वैसे तो उनकी पहली फिल्म कभी रिलीज नहीं हुई, लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी और हमेशा अपना बेस्ट दिया। उनके काम ने उन्हें इतना निखरा कि वो लोगों के दिलों में उतरती चली गई और दर्शकों के दिलों पर राज करने लगी। कनकलता ने भले ही नाम कमा लिया था, लेकिन लॉकडाउन का दौर उनके लिए मुसीबत बनकर आया और उनके ऊपर कर्ज बढ़ता चला गया। 22 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने शादी कर ली थी, लेकिन शादी के 16 साल बाद वो अपने पति से अलग हो गई थीं।

यह भी पढ़ें- Shruti Sharma कौन? जो Heeramandi में चमकी, Sanjay Leela Bhansali की भांजी पड़ी फीकी

Advertisement
Tags :
Kanakalatha
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement