खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लगता सर्जरी गलत हो गई.. Mandira Bedi का चेहरा देख फैंस हुए शॉक्ड, सोशल मीडिया पर किया ट्रोल

Mandira Bedi Viral Video: फिटनेस क्वीन मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो अपने फैंस को फिटनेस गोल देती रहती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें मंदिरा का बदला हुआ चेहरा देखकर फैंस भी शॉक्ड हो गए हैं।
08:05 AM Apr 04, 2024 IST | Jyoti Singh
Mandira Bedi Trolled After Sharing Video
Advertisement

Mandira Bedi Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मंदिरा हमेशा से अपनी फिटनेस को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। बढ़ती उम्र में उन्होंने जिस तरह से खुद को फिट रखा है, फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं। इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे तो मंदिरा वीडियो में बढ़ती उम्र को लेकर एक खास मैसेज देती हुई दिख रही हैं लेकिन उनके बदले लुक को देखने के बाद फैंस को झटका लगा है। फैंस लगातार वीडियो पर कमेंट करते हुए पूछ रहे हैं कि उन्होंने अपने चेहरे के साथ जरूर कुछ कराया है।

Advertisement

क्या है मंदिरा बेदी का पोस्ट

मंदिरा बेदी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फिटनेस को लेकर अपने फैंस को खास मैसेज देती हुई दिख रही हैं। वीडियो के साथ मंदिरा ने एक नोट लिखा, 'शालीनता के साथ उम्र को मत बढ़ाओ, साहस के साथ उम्र को बढ़ाओ।' इस मैसेज को खुद मंदिरा बेदी भी बोलती हुई नजर आ रही हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: तुम घटिया सीन देती हो… जब डायरेक्टर ने एक्ट्रेस का उड़ाया मजाक तो नेशनल अवॉर्ड जीतकर की थी बोलती बंद

चेहरा देखकर शॉक्ड हुए फैंस

उधर, मंदिरा बेदी का वीडियो देखने के बाद उनके फैंस हैरान रह गए हैं। कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस को कंफर्म करने के लिए कहा कि वीडियो में दिख रहीं मंदिरा बेदी ही हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'सर्जरी गलत हो गई है क्या?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप इतनी बदली हुई क्यों लग रही हो?' एक अन्य यूजर ने पूछा, 'कुछ खराब डाइट ले ली क्या, इतने बदले हुए क्यों लग रहे हो?' इस तरह से सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं।

चेहरा देख पहचानना हुआ मुश्किल

दरअसल, मंदिरा बेदी अपने नए वीडियो में काफी अलग दिख रही हैं। उनका बदला चेहरा देखकर उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है। यही वजह है कि लोग एक्ट्रेस को काफी ट्रोल कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो मंदिरा को साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'साहो' में देखा गया था। यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी। फिलहाल काम से ब्रेक लेकर एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं।

Advertisement
Tags :
Mandira BediSpecial Storytop News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement