चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर सिंगर का छोटी उम्र में निधन, म्यूजिक इंडस्ट्री में मचा कोहराम

Mandisa Hundley Passes Away: मनोरंजन जगत में हर रोज गम के बादल छा जाते हैं। बीते दिन फिल्म प्रोड्यूसर मोहन भाकरी का निधन हुआ था और अब मशहूर सिंगर ने छोटी उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। सिंगर के निधन से म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर है।
07:43 PM Apr 19, 2024 IST | Nancy Tomar
Mandisa Hundley
Advertisement

Mandisa Hundley Passes Away: आजकल ऐसा लग रहा है कि मनोरंजन इंडस्ट्री को किसी की नजर-सी लग गई है। आए दिन किसी ना किसी के मरने की खबरें सामने आ रही हैं। बीती रात भी खबर आई थी कि मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर मोहन भाकरी का निधन हो गया है।

Advertisement

म्यूजिक इंडस्ट्री में गम के बादल

इस गम से अभी इंडस्ट्री उभरी भी नहीं थी कि अब म्यूजिक इंडस्ट्री में गम के बादल छा गए हैं। जी हां, मशहूर अमेरिकी म्यूजिशियन मैंडिसा हंडले का निधन हो गया है। मैंडिसा के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है और उनके फैंस भी गम में हैं। हर कोई मैंडिसा हंडले के लिए दुआ कर रहा है और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है।

Mandisa Hundley

महज 47 साल की थी सिंगर

मैंडिसा हंडले का पूरा नाम मैंडिसा लिन हंडले था। बता दें कि मैंडिसा अभी 47 साल की थी और बेहद कम उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। बता दें कि क्रिश्चियन रॉक रेडियो स्टेशन के-लव ने शुक्रवार को उनके निधन की घोषणा की। रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि नैशविले, टेनेसी में उनके घर पर मैंडिसा का निधन हो गया। वहीं, डेली मेल के अनुसार, क्रिश्चियन रेडियो स्टेशन के-लव ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि अपने म्यूजिक से भी ज्यादा प्लैटिनम बेचने वाली सिंगर हमेशा अपने बड़े दिल और ईमानदारी के लिए जानी जाएगी। आज भले ही वो हमारे बीच नहीं रही, लेकिन लोगों के दिलों में वो हमेशा रहेंगी।

Advertisement

Mandisa Hundley

अमेरिकन आइडल के 5वें सीजन में 9वें नंबर पर रहीं

मैंडिसा हंडले ने अपने करियर में बहुत संघर्ष किया है। बता दें कि अमेरिकन आइडल के 5वें सीजन में उन्होंने नौवे नंबर पर अपनी जगह बनाई थी। साल 2007 में मैंडिसा का पहला एल्बम 'ट्रू ब्यूटी' रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं, साल 2013 में उन्होंने अपने एल्बम 'ओवरकमर' के लिए ग्रैमी अवॉर्ड भी अपने नाम किया था। हालांकि अब मैंडिसा हमारे बीच नहीं रही और अभी तक उनकी मौत के कारणों का भी खुलासा नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें- Ankita Lokhande को फिर आई एक्स ब्यॉफ्रेंड की याद, Sushant Singh Rajput को याद कर इमोशनल हुई एक्ट्रेस

Advertisement
Tags :
Mandisa Hundley
Advertisement
Advertisement