होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Baba Siddiqui के Funeral से गुस्से में बाहर आए Manish Paul, अंदर जाने को लेकर हुआ विवाद?

Manish Paul Angry At Baba Siddiqui Funeral: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दिकी के फ्यूनरल में आए एक्टर मनीष पॉल का गुस्से में वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
10:45 PM Oct 14, 2024 IST | Himanshu Soni
Manish Paul Angry At Baba Siddiqui Funeral
Advertisement

Manish Paul Angry At Baba Siddiqui Funeral: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दिकी को शनिवार रात गोलियों से भूनकर मार दिया गया था, जिसके बाद 13 अक्टूबर को बाबा सिद्दिकी को आखिरी विदाई दी गई। उनका अंतिम संस्कार 13 अक्टूबर को किया गया जहां बॉलीवुड के तमाम सितारों ने नम आंखों से उन्हें विदा किया। बाबा सिद्दिकी महाराष्ट्र की राजनीति का बड़ा चेहरा थे। इसके अलावा हर साल होने वाली इफ्तार पार्टी के लिए भी वो जाने जाते थे। उनकी पार्टी में हर बड़े से बड़ा सितारा शिरकत करता था। हाल ही में बाबा सिद्दिकी के फ्यूनरल पर तमाम सेलेब्स पहुंचे। इस दौरान एक्टर मनीष पॉल को भी उनके अपार्टमेंट से बाहर आते हुए देखा गया। हालांकि मनीष पॉल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर अब चर्चाओं का विषय बन चुका है।

Advertisement

गुस्से में दिखे मनीष पॉल

इंस्टेंट बॉलीवुड के इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में मनीष पॉल को बहुत गुस्से में देखा जा सकता है। मनीष बाबा सिद्दिकी के अपार्टमेंट से निकलते हुए नजर आ रहे हैं। उनका चेहरा गुस्से से लाल नजर आ रहा है। मनीष काफी देर तक गुस्से में किसी से बात करते हुए नजर आते रहे। इस दौरान ऐसा लगा जैसे वो किसी बात को लेकर काफी खफा हो गए हैं। मनीष के हाव-भाव को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे वो किसी से या तो लड़कर आए हैं या फिर उनका कुछ पंगा हुआ है।

मनीष के वीडियो पर आए तरह-तरह के कमेंट्स

मनीष पॉल के वीडियो पर अब फैंस रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि शायद मनीष को अंदर नहीं जाने दिया गया इसलिए वो बहुत ज्यादा गुस्सा हो गए हैं। वहीं एक और यूजर ने लिखा कि लॉरेंस बिश्नोई का खौफ नजर आ रहा है शायद।

Advertisement

बाबा सिद्दिकी की मौत से टूटे सलमान 

आपको बता दें बाबा सिद्दिकी के अगर कोई सबसे ज्यादा करीब था तो वो बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ही बताए जा रहे हैं। सलमान खान को लगातार पिछले कुछ समय से लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से धमकियां मिल रही हैं। ऐसे में उनके करीबी दोस्त बाबा सिद्दिकी की मौत से सलमान बुरी तरह से टूट गए हैं। सलमान खान जब दोस्त को आखिरी बार विदाई देने पहुंचे तो उनकी आंखों में वो दर्द साफ-साफ नजर आ रहा था।

यह भी पढ़ें: Atul Parchure की मौत से टूट गईं फिल्म Golmaal की एक्ट्रेस, बोलीं- मुझे यकीन नहीं हो रहा

Open in App
Advertisement
Tags :
Baba Siddiquemanish paul
Advertisement
Advertisement