चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Heeramandi के सेट पर 'मल्लिकाजान' ने झेला डिप्रेशन, Manisha Koirala बोलीं- बस शूटिंग खत्म होने का था इंतजार

Manisha Koirala, Heeramandi: एक्ट्रेस मनीषा कोइराला जो इन दिनों 'मल्लिकाजान' बनकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि 'हीरामंडी' के सेट पर उन्हें डिप्रेशन भी झेलना पड़ा।
11:11 AM May 10, 2024 IST | Nancy Tomar
Manisha Koirala
Advertisement

Manisha Koirala, Heeramandi: मशहूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की हालिया रिलीज वेब सीरीज 'हीरामंडी' इन दिनों हर तरफ छाई हुई है। जिसे देखो वो हीरामंडी के बारे में चर्चा करता नजर आता है। इस वेब सीरीज में फेमस एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने 'मल्लिकाजान' का रोल अदा किया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है, लेकिन एक्ट्रेस के लिए 'हीरामंडी' का सफर बिल्कुल भी आसान नहीं था और उन्होंने सीरीज के सेट पर डिप्रेशन झेला।

Advertisement

मेरी बॉडी और दिमाग पर हुआ बड़ा असर

दरअसल, हाल ही में एनडीटीवी संग बातचीत में मनीषा कोइराला ने इसके बारे में बात की। एक्ट्रेस ने इस दौरान बताया कि कैंसर की वजह से उनकी बॉडी पर गंभीर असर हुआ है और 'हीरामंडी' की शूटिंग के दौरान उन्हें डिप्रेशन तक झेलना पड़ा। इस पर बात करते हुए मनीषा ने कहा कि मैं जानती हूं कि कैंसर की वजह से मेरी बॉडी और दिमाग पर इसका असर हुआ है और ये आपस में जुड़ा हुआ भी है।

मैं डिप्रेशन का शिकार हो जाती हूं

मनीषा कोइराला ने आगे कहा कि आज भी कभी-कभी मैं डिप्रेशन का शिकार हो जाती हूं और हीरामंडी की शूटिंग के दौरान भी मैंने इसको झेला। एक्ट्रेस ने कहा कि डिप्रेशन की वजह से मेरा मूड भी बहुत बदल गया था और मैं बस सोच रही थी कि एक बार शूटिंग खत्म हो जाए, तो मैं अपनी सेहत पर ध्यान दूं। इतना ही नहीं बल्कि फिल्मीज्ञान के संग बात करते हुए भी मनीषा ने एक और दिलचस्प किस्से का खुलासा किया था।

Advertisement

मनीषा ने रेखा के बारे में की बात

मनीषा ने इस बातचीत में बताया कि वो मशहूर एक्ट्रेस रेखा कि बहुत बड़ी फैन हैं। उन्होंने कहा कि रेखा से भी इस रोल की पेशकश की गई थी, जिसके बारे में रेखा ने उन्हें खुद बताया था। जैसे ही उन्होंने हीरामंडी में मुझे 'मल्लिकाजान' के रोल में देखा तो उन्होंने मुझे फोन किया और कहा कि तुमने इसे बहुत अच्छे से किया है। आपने इस किरदार में जान डाल दी और इसी के साथ मेरी प्रार्थना भी पूरी हो गई।

मनीषा ने रेखा की तारीफ

मनीषा ने आगे कहा कि उनकी आंखों में आंसू थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह उन्हें रुला रही हैं। मनीषा ने रेखा के इस किस्से को बताते हुआ कहा कि वो देवी हैं और उनका काम, उनकी सुंदरता, उनकी आवाज सब कुछ उन्हें एक बेहद शानदार इंसान बनाता है। बता दें कि रेखा की आज भी उतनी ही बड़ी फैन फॉलोइंग है और लोग आज भी उन्हें उतना ही पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें- TV की फेमस एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो लीक, कौन हैं Jyothi Rai?

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Advertisement
Tags :
HeeramandiManisha Koiralasanjay leela bhansali
Advertisement
Advertisement