Matthew Perry की मौत के आरोपी डॉक्टर की डिमांड मंजूर, प्रैक्टिस के लिए माननी होगी शर्त

Matthew Perry Death Investigation: हॉलीवुड एक्टर और फ्रेंड्स स्टार मैथ्यू पेरी की मौत के मामले में आरोपी डॉक्टर को फिर से अपना काम शुरू करने की परमिशन मिल गई है। हालांकि इसके लिए डॉक्टर को कुछ शर्ताों को मानना होगा।

featuredImage
Matthew Perry

Advertisement

Advertisement

Matthew Perry Death Investigation: हॉलीवुड एक्टर और फ्रेंड्स स्टार मैथ्यू पेरी की मौत के मामले में रोज कुछ ना कुछ नया सामने आ रहा है। हाल ही में इस केस में पांच लोगों को अरेस्ट किया गया था, जिसमें डॉ. साल्वाडोर प्लासेनिया भी शामिल थे। अब इस केस में नया मोड़ आया है और मैथ्यू पेरी की मौत के आरोपी पांच व्यक्तियों में से एक डॉ. साल्वाडोर प्लासेनिया को अपनी प्रैक्टिस फिर से करने की मंजूरी मिल गई है।

डॉ. साल्वाडोर प्लासेनिया को मिली परमिशन

जी हां, इस केस में जज ने डॉ. साल्वाडोर प्लासेनिया को फिर से उनका काम शुरू करने की परमिशन दे दी है। हालांकि इसके लिए प्लासेनिया को कुछ शर्ते भी माननी होंगी। गौरतलब है कि डॉ. प्लासेनिया पर नशीली दवाओं के अपराध का आरोप लगाया गया है। इसी की वजह से अक्टूबर 2023 में फ्रेंड्स स्टार मैथ्यू पेरी की मौत हो गई थी। डॉ. साल्वाडोर को 100,000 अमेरिकी डॉलर की जमानत मिली है। इतना ही नहीं बल्कि इसके लिए प्लासेनिया को इस तरह के नशीले पदार्थों के लिए अपना लाइसेंस भी सरेंडर करना होगा।

जल्दी काम पर लोटेंगे प्लासेनिया 

इसके अलावा अगर इस केस में अपडेट की बात करें तो सीएनएन और 6 एबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, डॉ. के वकील स्टीफन सैक्स का कहना है कि वो मरीजों को जल्द ही देखना शुरू कर देंगे। 22 अगस्त को जज ने प्लासेनिया को कुछ शर्तों पर अपना क्लिनिक फिर से खोलने के लिए कहा। साथ ही डॉक्टर को काम शुरू करने से पहले इन शर्तों को पूरा करना होगा।

मैथ्यू पेरी मौत मामले में आरोपी हैं डॉक्टर प्लासेनिया 

इसके अलावा डॉक्टर के बारे में उनके वकील ने कहा कि क्लिनिक व्यावसायिक गतिविधियों के लिए फिर से खोला जा रहा है, लेकिन अभी तक डॉ. प्लासेनिया द्वारा देखा गया कोई मरीज नहीं है। प्लासेनिया ने उनका ऑनलाइन या व्यक्तिगत रूप से इलाज किया या नहीं, यह उनकी आवश्यकताओं पर डिपेंड होता है। बता दें कि प्लासेनिया ने गैरकानूनी तरीके से केटामाइन वितरित करने की साजिश का दोषी नहीं होने की याचिका भी दायर की है।

"केटामाइन" के ओवरडोज से हुई थी पेरी की मौत

डॉ. साल्वाडोर प्लासेनिया मैथ्यू की मौत के मामले में आरोपी हैं। फोरेंसिक रिपोर्ट के अनुसार मैथ्यू पेरी की मौत "केटामाइन" के ओवरडोज से हुई थी, जो उनको डॉक्टर ने उपलब्ध करवाई थी। एक रिपोर्ट की मानें तो पेरी को केटामाइन के कम से कम 27 इंजेक्शन लगाए गए थे, जिससे उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर पछताईं एक्ट्रेस, तुरंत किया ये काम और लिखा- Did You Notice….

Open in App
Tags :