whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss के इस विनर को किस चीज का पछतावा? जो सरेआम कह दी ऐसी बात

MC Stan Latest Post: बिग बॉस 16 के विनर ने फिर से सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिख दिया है, जिससे फैंस और यूजर्स दोनों का दिमाग हिल गया है। आखिर ऐसा क्या है, जो बार-बार रैपर ऐसा लिख रहे हैं। आइए जानते हैं...
08:11 AM Sep 19, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss के इस विनर को किस चीज का पछतावा  जो सरेआम कह दी ऐसी बात
Bigg Boss 16 winner

MC Stan Latest Post: बिग बॉस 16 विनर और मशहूर रैपर एमसी स्टेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अकसर कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं, जिसकी वजह से वे चर्चा में भी आ जाते हैं। एमसी स्टेन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरते हैं। इस बीच अब स्टेन ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा शेयर किया है, जिससे उनके फैंस भी चिंता में हैं। आखिर एमसी ने ऐसा क्या कहा? आइए जानते हैं...

Advertisement

इसलिए चर्चा में आए एमसी स्टेन

दरअसल, एमसी स्टेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में एमसी ने लिखा है कि काश मैं फेमस नहीं होता। इसके साथ ही पंछी के उड़ने वाला एक इमोजी भी लगाया है। एमसी स्टेन ने ऐसा क्यों लिखा है, इसकी वजह तो कोई नहीं जानता, लेकिन उनके इस पोस्ट ने फैंस को जरूर चिंता में डाल दिया है।

MC Stan

MC Stan

Advertisement

एमसी स्टेन ने क्यों लिखा ऐसा?

सोशल मीडिया पर इस वक्त यही बातें हो रही हैं कि आखिर ऐसा क्या हो गया, जो एमसी स्टेन को अपनी पॉपुलैरिटी से ही परेशानी होने लगी। रैपर के फैंस और यूजर्स आपस में चर्चा कर रहे हैं कि स्टेन को किस चीज से परेशानी हो रही है? हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब एमसी स्टेन अपनी किसी पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आए हों।

जी हां, इससे पहले भी वे कई बार अपनी पोस्ट को लेकर चर्चा में रह चुके हैं। अब फैंस को इंतजार है कि एमसी इस पोस्ट के पीछे की वजह को कब रिवील करेंगे? देखने वाली बात यह होगी कि क्या एमसी स्टेन इसके बारे में कुछ कहेंगे या नहीं?

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MC STΔN (@m___c___stan)

पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं एमसी

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले एमसी स्टेन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में थे। जी हां, कुछ दिन पहले रैपर ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि मैं सिंगल हूं। स्टेन के इस पोस्ट के सामने आने के बाद कयास लगाए गए कि एमसी स्टेन का अब ब्रेकअप हो चुका है और वह सिंगल हैं, लेकिन इसमें भी ट्विस्ट यह है कि एमसी ने पोस्ट को शेयर करने के थोड़े टाइम बाद ही डिलीट भी कर दिया था। अब इसके पीछे की कहानी क्या है, वह तो खुद स्टेन ही जानते हैं।

यह भी पढ़ें- Himesh Reshammiya के पिता का अंतिम संस्कार कब? जानें आखिरी विदाई के अपडेट

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो