होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कभी मांगी मौत की दुआ, कभी कही रैप छोड़ने की बात... क्या MC Stan पहले से दे रहे थे गायब होने का हिंट?

MC Stan Missing Poster: बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टेन को लेकर कहा जा रहा है कि वो कहीं गायब हो गए हैं। रैपर की गुमशुदगी के पोस्टर मुंबई से लेकर सूरत तक लगे हैं। ऐसे में हर कोई हैरान और परेशान है कि आखिर एमसी स्टेन कहां गए?
09:01 AM Sep 29, 2024 IST | Nancy Tomar
MC Stan Missing Poster
Advertisement

MC Stan Missing Poster: सोशल मीडिया पर किसी को लेकर अगर कोई मजाक में भी कुछ कह दे, तो वो वायरल हो जाता है। इस वक्त इंटरनेट पर बिग बॉस 16 के विनर और रैपर एमसी स्टेन को लेकर तमाम तरह की बातें हो रही हैं। दरअसल, मुंबई से लेकर सूरत तक एमसी स्टेन के गुमशुदा होने के पोस्टर लगे हैं और कहा जा रहा है कि स्टेन कहीं गायब हो गए हैं। हालांकि अब लोगों का कहना है कि एमसी स्टेन पहले से ही इसका हिंट दे रहे थे।

Advertisement

कहां गए एमसी स्टेन?

दरअसल, ये बातें इसलिए हो रही हैं क्योंकि एमसी स्टेन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते थे, लेकिन बीते कुछ समय से स्टेन सोशल मीडिया से गायब नजर आ रहे हैं। हालांकि रैपर के कुछ पोस्ट ऐसे भी हैं, जो उनके गायब होने की ओर इशारा कर रहे हैं। गौरतलब है कि बीते कुछ टाइम पहले रैपर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। स्टेन ने अपने इस पोस्ट में लिखा था कि मैं रैप छोड़ने वाला हूं और दिल का इमोजी भी शेयर किया था। इतना ही नहीं बल्कि स्टेन ने इस पोस्ट के लास्ट में लिखा कि Word100…।

MC Stan

MC Stan

Advertisement

सोशल मीडिया पर किया था पोस्ट

इतना ही नहीं बल्कि इसके पहले एमसी स्टेन ने अपने इंस्टाग्राम पर कहा था कि ‘या अल्लाह बस मौत दे।’ कभी रैप छोड़ने की बात कहना और कभी मरने की दुआ मांगना... लोगों के मन में सवाल खड़े कर रहे है। बता दें कि इसके पहले स्टेन ने अपने सिंगल होने की भी बात कही थी। रैपर की इन सभी पोस्ट से लोग कयास लगा रहे हैं कि कहीं एमसी बहुत पहले से ही अपने गायब होने का तो इशारा नहीं कर रहे थे।

MC Stan

हर कोई कंफ्यूज

हालांकि अब जब स्टेन के गायब होने की बात सामने आ रही है, तो कुछ लोग कह रहे हैं कि कहीं स्टेन, ‘बिग बॉस 18’ को तो प्रमोट नहीं कर रहे हैं। साथ ही कुछ लोगों का कहना है कि रैपर ने ये सब पीआर के लिए किया है, तो वहीं हर कोई इस पर अलग-अलग तरह से रिएक्ट कर रहा है। हालांकि अभी रैपर की तरफ से इस पर ना तो कोई पोस्ट या जानकारी सामने आई है और फैंस बहुत कंफ्यूज हैं। अब देखने वाली बात ये होगी कि आखिर सच्चाई क्या बाहर आती है?

यह भी पढ़ें- IIFA Awards 2024 में एनिमल ने जीते 6 अवार्ड, शाहरुख-रानी बेस्ट, देखें विनर लिस्ट

Open in App
Advertisement
Tags :
Bigg Boss 16 WinnerMC Stan
Advertisement
Advertisement