होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss का विनर आज यूपी में चलाता है ढाबा, जा चुका है जेल, विवादों से रहा गहरा नाता

Bigg Boss 2 Winner Ashutosh Kaushik: 'बिग बॉस 2' के विजेता आशुतोष कौशिक के बारे में बहुत कम लोगों को ही पता होगा कि आज रोडीज-बिग बॉस जैसे शोज का ये विजेता यूपी में ढाबा चलाता है।
04:37 PM Oct 27, 2024 IST | Himanshu Soni
बिग बॉस
Advertisement

Bigg Boss 2 Winner Ashutosh Kaushik: साल 2007-08 का वक्त रियलिटी टीवी के लिए एक अनोखा दौर था। उस समय रियलिटी और ड्रामा शोज नए-नए आए थे और लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो रहे थे और कंटेस्टेंट्स भी ज्यादातर बिना फिल्टर के होते थे। उस समय भारत में रियलिटी टीवी शो की संख्या भी कम थी और रियलिटी टीवी सितारों के लिए भी एकदम नया था। उस दौर में एक नाम बहुत ज्यादा चर्चाओं में आया। हर कोई उसी चेहरे के बारे में बात कर रहा था। वो नाम था आशुतोष कौशिक। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का ये लड़का दो बड़े रियलिटी शोज जीतकर रातों-रात सनसनी बन गया लेकिन फिर जितनी तेजी से वो कामयाबी की सीढियां चढ़ा उतनी ही तेजी से वो नीचे आ गिरा।

Advertisement

आशुतोष कौशिक ने जीता रोडीज-बिग बॉस 2

साल 2007 में 25 साल के आशुतोष ने MTV रोडीज के पांचवे सीजन में भाग लिया। उनकी निडरता और वास्तविकता ने उन्हें फैंस का चहीता बना दिया और उन्होंने आसानी से ये सीजन और ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया। इसके बाद उन्होंने 2008 में बिग बॉस सीजन 2 में हिस्सा लिया। जहां मोनिका बेदी और राहुल महाजन जैसे दिग्गज सितारे अशुतोष के साथ घर में कैद हुए थे। आशुतोष ने अपनी सादगी और रियल सेल्फ से एक बार फिर खुद को साबित किया और इस शो के पहले नॉन-सेलेब्रिटी विजेता बने। ये उनके करियर का शिखर था लेकिन दुर्भाग्यवश उनके लिए आगे का रास्ता मुश्किल साबित हुआ।

आशुतोष कौशिक का उतार-चढ़ाव भरा करियर

साल 2009 में आशुतोष के करियर का डाउनफॉल होना शुरू हो गया जब उन्हें शराब पीकर बाइक चलाने के लिए जुर्म में गिरफ्तार किया गया। अदालत में उन्हें दोषी पाया गया और एक दिन की सजा सुनाई गई। इसके बाद उन्होंने छोटे-मोटे रोल्स के जरिए वापसी करने की कोशिश की। वो फिल्म 'लाल रंग', 'जिला गाजियाबाद' और 'शॉर्टकट रोमियो' जैसी फिल्मों में साइड किरदार निभाते हुए नजर आए  लेकिन उनका काम ज्यादा ध्यान नहीं खींच पाया। बाद में एक इंटरव्यू में उन्होंने स्वीकार किया कि वो स्टारडम को संभाल नहीं पाए, इसलिए शोबिज को छोड़ने का फैसला किया।

Advertisement

आज यूपी में ढाबा चला रहे आशुतोष

साल 2021 में आशुतोष ने 'फॉरगॉटन राइट' नाम के नए कानून का सहारा लेकर कोर्ट में कुछ नेगेटिव समाचारों को हटाने की मांग की। उन्होंने बताया कि 'मेरे सफल करियर के बावजूद मैं पिछले एक दशक में की गई छोटी गलतियों के चलते मानसिक पीड़ा का सामना कर रहा हूं।' मौजूदा वक्त में 43 साल के आशुतोष सहारनपुर में रह रहे हैं और एक सफल ढाबा व्यवसाय चला रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ‘कहानी कैसे खत्म होगी नहीं पता, लेकिन मैंने हार नहीं मानी’, कैंसर से जूझ रहीं Hina Khan की टूटी हिम्मत

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg Boss
Advertisement
Advertisement