खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Priyanka Chopra से Rihanna तक, क्यों Met Gala 2024 में नहीं आए स्टार्स?

Met Gala 2024: मेट गाला 2024 (Met Gala 2024) में कई स्टार्स नहीं पहुंचे हैं। फैंस को उम्मीद थी कि वो इवेंट का हिस्सा बनेंगे, लेकिन इवेंट में स्टार्स नजर नहीं आए। आइए आपको बताते हैं कि सितारे इस बार इस इवेंट में क्यों नहीं पहुंचे हैं?
02:14 PM May 07, 2024 IST | Nancy Tomar
Met Gala 2024
Advertisement

Met Gala 2024: इन दिनों हर ओर दुनिया के पॉपुलर और सबसे बड़े इवेंट मेट गाला 2024 (Met Gala 2024) की चर्चा हो रही है। अब भई दुनिया का सबसे बड़ा फैशन इवेंट है, तो इसमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के तमाम सितारे अपना जलवा दिखाने से पीछे नहीं रहते। जी हां, मेट गाला 2024 में सभी अपना जलवा दिखा रहे हैं, लेकिन इस बार कुछ ऐसे भी स्टार्स हैं, जो इस इवेंट का हिस्सा नहीं बन पाए। हालांकि फैंस उम्मीद जता रहे थे कि उनके चाहने वाले सितारे इवेंट में कुछ नया दिखाएंगे, लेकिन किसी ना किसी वजह से वो नहीं आ पाए। इस लिस्ट में देसी गर्ल से लेकर रिहाना तक का नाम शामिल है।

Advertisement

कौन-कौन नहीं पहुंचा Met Gala 2024 में?

क्यों शामिल नहीं हुए स्टार्स?

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

ग्लोबल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा ने बीते साल मेट गाला में अपना जलवा दिखाया था। फैंस को उम्मीद थी कि इस बार भी एक्ट्रेस इस इवेंट में अपना जलवा दिखाएंगी, लेकिन ना तो प्रियंका और ना ही उनके पति इस इवेंट में पहुंचे। बता दें कि जब एक्ट्रेस से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो अपनी फिल्मों के बिजी शेड्यूल की वजह से इवेंट का हिस्सा नहीं बन पाई।

Advertisement

रिहाना

फेमस इंटरनेशनल सिंगर रिहाना के भी इस इवेंट का हिस्सा बनने की उम्मीद थी, लेकिन कथित तौर पर सामने आया है कि क्वीन रीरी को फ्लू हो गया है और इसकी वजह से सिंगर इवेंट में नहीं आ सकी। रीरी के फैंस उनके इवेंट में ना आने से निराश हुए। फैंस कयास लगा रहे थे कि इस बार तो रीरी कुछ नया कमाल करेगी ही, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

जस्टिन बीबर और हैली बीबर

जस्टिन के भी इस इवेंट में ना पहुंचने की वजह उनकी खराब हेल्थ बताई गई है। कथित तौर पर सामने आया कि बीबर की फैमिली उनकी हेल्थ को लेकर बेहद चिंतित हैं। सूत्रों की मानें तो जानकारी आई कि हाल ही में जस्टिन को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा और वो इस समय नॉर्मल महसूस नहीं कर रहे हैं। जस्टिन के लिए हैली बेहद मेहनत कर रही हैं और उनका ध्यान रख रही हैं। बता दें कि कपल को इस इवेंट में लास्ट टाइम साल 2021 में देखा गया था।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के भी इस इवेंट में शामिल होने की उम्मीद थी, लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस अपनी प्रेग्रेंसी एंजॉय कर रही हैं। कथित तौर पर सामने आया कि इसकी वजह से एक्ट्रेस इस इवेंट का हिस्सा नहीं बनी है। हालांकि असल वजह के बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है। बता दें कि दीपिका ने कुछ ही दिन पहले अपनी प्रेग्रेंसी अनाउंस की है। एक्ट्रेस के लिए फैंस बेहद खुश हैं।

लेडी गागा

लेडी गागा भी मेट गाला 2024 का हिस्सा नहीं बनी हैं। हालांकि गागा के मेट गाला इवेंट में शामिल ना होने को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि इन सबके अलावा भी कई स्टार इस इवेंट में नहीं पहुंचे हैं। इस लिस्ट में कई अन्य सितारों के भी नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Shekhar Suman की राजनीति में वापसी, BJP में शामिल हुए एक्टर

Advertisement
Tags :
Justin BieberMet Gala 2024Priyanka ChopraRihanna
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement