खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Michael Jackson के भाई का निधन, रोड़ ट्रिप के दौरान दिल का दौरा पड़ने से गई जान

Michael Jackson Brother Tito Jackson Passes Away: मशहूर इंटरनेशनल दिवंगत माइकल जैक्सन के भाई का निधन हो गया है। टीटो जैक्सन की मौत रोड़ ट्रिप के दौरान दिल का दौरा पड़ने से हुई है। उनके निधन की खबर उनके बच्चों ने दी है।
07:30 AM Sep 17, 2024 IST | Nancy Tomar
Tito Jackson
Advertisement

Michael Jackson Brother Tito Jackson Passes Away: मशहूर इंटरनेशनल दिवंगत माइकल जैक्सन के परिवार पर दुखों को पहाड़ टूट पड़ा है। जी हां, दिवंगत माइकल जैक्सन के भाई और जैक्सन 5 बैंड के मेंबर टीटो जैक्सन का निधन हो गया है। टीटो जैक्सन के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। हर कोई उनके निधन पर शोक जाहिर कर रहा है। टीटो के निधन से उनका परिवार भी सदमे में है। हर कोई दिवंगत आत्मा के लिए कामना कर रहा है और सभी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Advertisement

इंटरनेट पर मिली जानकारी

टीटो जैक्सन के निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर सामने आई है। दरअसल, टीटो की मौत की खबर उनके बेटों टीजे, ताज और टैरिल ने इंटरनेट पर एक पोस्ट के जरिए दी है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है। साथ ही कई तस्वीरें भी शेयर की हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया है कि बेहद भारी मन से ये जानकारी शेयर करनी पड़ रही है कि हमारे प्यारे पिता, रॉक एंड रोल हॉल ऑफ फेमर टीटो जैक्सन का निधन हो गया है।

बेहद इमोशनल है पोस्ट

कैप्शन में आगे लिखा कि इस क्षति से हम बेहद दुखी हैं और सदमे में हैं। हमारे पिता बेहद कमाल के इंसान थे और वो हमेशा दूसरों की भलाई के बारे में सोचा करते थे। हालांकि कुछ लोग उन्हें मशहूर जैक्सन 5 के टीटो जैक्सन के नाम से भी जानते हैं और कुछ उन्हें "कोच टीटो" के नाम से जानते हैं। हालांकि कुछ उन्हें "पोप्पा टी" के नाम से जानते हैं।

Advertisement

फैंस भी बेहद दुखी

हर किसी को उनकी बहुत याद आएगी। हम भी कभी नहीं भूल पाएंगे और यह हमारे लिए हमेशा "टीटो टाइम" रहेगा। प्लीज हमारे पिता की बातों का ध्यान रखे कि एक-दूसरे से प्यार करो। हम आपसे प्यार करते हैं पोप्स... आपके बॉयज ताज, टैरिल और टीजे। टीटो के बच्चों का ये पोस्ट बेहद इमोशनल है। फैंस भी इस पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और दुख जता रहे हैं।

कैसे हुई टीटो की मौत?

एक यूजर ने इस पर लिखा कि द लास्ट पिक्चर। दूसरे यूजर ने लिखा कि थैंक यू। तीसरे यूजर ने लिखा कि माफ करिए, इस दुख की भरपाई कोई नहीं कर सकता। एक अन्य यूजर ने लिखा कि रेस्ट इन पीस टीटो। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं। गौरतलब है कि टीटो के निधन से हर कोई बेहद दुखी है। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि टीटो का निधन रोड़ ट्रिप के दौरान दिल का दौरा पड़ने से हुई है। हालांकि इसको लेकर अभी पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें- Daljeet kaur को भूल Nikhil Patel ने रचाई सगाई! एक्ट्रेस ने रिंग की तस्वीर शेयर कर दिए संकेत

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement