खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Mirzapur 4 से बाहर हुए ये पॉपुलर चेहरे, मुन्ना भइया के बाद मेकर्स ने खत्म किया इनका किरदार

Mirzapur 3: अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीज मिर्जापुर 3 OTT प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रही है। इस बार सीरीज से कई चेहरों का किरदार खत्म कर दिया गया है। आइए जानते हैं कि ये कौन-कौन से चेहरे इस लिस्ट में शामिल हैं।
02:37 PM Jul 09, 2024 IST | Jyoti Singh
5 Roles End In Mirzapur 3.
Advertisement

Mirzapur 3: लंबे इंतजार के बाद 'मिर्जापुर 3' अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। भले ही ये सीजन लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आया हो लेकिन OTT प्लेटफॉर्म पर यह सीरीज टॉप पर ट्रेंड कर रही है। खैर मिर्जापुर के हर सीजन में कोई न कोई पॉपुलर चेहरा रहा है, जिसे शो में मार दिया गया। मिर्जापुर की बात करें तो पहले ही सीजन में विक्रांत मैसी को आखिरी में मार दिया गया था जबकि दूसरे सीजन में दिव्येंदु शर्मा की मौत दिखाई गई थी। अब तीसरे सीजन में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। आज हम आपको 5 किरदारों के बारे में बताएंगे जिनका काम तीसरे सीजन में ही खत्म हो चुका है। यानी अगले सीजन में ये नजर नहीं आएंगे।

Advertisement

Anjum Sharma

शरद शुक्ला का किरदार निभा चुके एक्टर अंजुम शर्मा का मिर्जापुर में काफी अहम किरदार रहा है। तीसरे सीजन की बात करें तो इसमें शरद कुमार और गुड्डू पंडित के बीच ही मिर्जापुर की गद्दी को लेकर असली लड़ाई देखने को मिली है। हालांकि फैंस का दिल उस वक्त टूट गया जब आखिरी में शरद शुक्ला की मौत दिखा दी गई। बता दें कि 10वें एपिसोड में कालीन भइया ने शरद शुक्ला को गोली मार दी थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 से लवकेश कटारिया हुए बेघर! बचाने के लिए रखी शर्त, 4 को देने होंगे इम्तिहान

Advertisement

Shahnawaz Pradhan

मिर्जापुर में पुलिस परशुराम गुप्ता का किरदार निभाते नजर आए  एक्टर शहनवाज प्रधान भी मिर्जापुर के अगले सीजन में दिखाई नहीं देंगे। बता दें कि इस सीरीज में उन्होंने गोलू गुप्ता (श्वेता त्रिपाठी) के पिता का किरदार निभाया था। वहीं मिर्जापुर 3 में गोलू के मौत की झूठी खबर सुनने के बाद परशुराम गुप्ता ने खुद को गोली मार ली थी।

Anil George

मिर्जापुर के तीनों सीजन में रऊफ लाला का किरदार निभाते आए एक्टर अनिल जॉर्ज का किरदार भी तीसरे सीजन तक ही सीमित रहा है। वो अगले सीजन में नजर नहीं आएंगे। बता दें कि मिर्जापुर 3 में कविताकार रहीम ने जेल के अंदर ही रऊफ लाला की हत्या कर दी थी।

Priyanshu Painyuli

एक्टर प्रियांशु पैन्यूली ने मिर्जापुर में रॉबिन का किरदार निभाया था। उनका किरदार लोगों ने काफी पसंद भी किया। हालांकि मिर्जापुर 3 में उनके किरदार की भी छुट्टी कर दी गई है। बता दें कि खुद गुड्डू पंडित ने रॉबिन को मौत के घाट उतार दिया है। जाहिर है कि तीसरे सीजन में रॉबिन और गुड्डू पंडित की बहन डिंपी के बीच लव स्टोरी देखने को मिली थी।

Ayaz Khan

एक्टर अयाज खान ने मिर्जापुर सीजन 3 में मुनव्वर नियाजी का किरदार निभाया था। इस सीजन में उनकी नई एंट्री दिखाई गई थी और इसी सीजन में उन्हें मौत के घाट भी उतार दिया गया। यानी अब अगले सीजन में मुनव्वर नियाजी नजर नहीं आएंगे।

Advertisement
Tags :
Mirzapur 3Mirzapur 3 Trailer
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement