खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Tamannaah Bhatia के साथ रिलेशनशिप पर 'Mirzapur 3' एक्टर का बड़ा खुलासा, बोले- मुझे झटका लगा

Vijay Varma on Dating Tamannaah Bhatia: बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा और एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के एक दूसरे को डेट करने की खबरें अक्सर आती हैं। दोनों के रिलेशनशिप में लोगों को काफी दिलचस्पी है। हालांकि दोनों पर्सनल लाइफ पर ज्यादा बयान नहीं देते हैं। अब विजय वर्मा ने तमन्ना भाटिया को डेट करने पर बयान दिया है। विजय ने तमन्ना पर क्या कुछ कहा है, चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।
01:55 PM Jul 10, 2024 IST | Himanshu Soni
Vijay Varma on Dating Tamannaah Bhatia
Advertisement

Vijay Varma on Dating Tamannaah Bhatia: बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा इन दिनों सीरीज 'मिर्जापुर 3' का प्रमोशन कर रहे हैं। 2016 में आई अनिरुद्ध रॉय चौधरी की फिल्म 'पिंक' से विजय ने घर-घर में अपनी पहचान बना ली। अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर विजय वर्मा ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बना लिया है। उन्हें उनके शानदार अभिनय की वजह से काफी पसंद किया जाता है।

Advertisement

विजय वर्मा अपनी फिल्मों के अलावा रिलेशनशिप्स को लेकर भी चर्चाओं में बने रहते हैं। उनका नाम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के साथ अक्सर जोड़ा जाता है। अब हाल ही में विजय ने तमन्ना के साथ अपने रिलेशनशिप पर बड़ा बयान दिया है। 'मिर्जापुर 3' के एक्टर ने एक इंटरव्यू में अपनी डेटिंग लाइफ पर खुलासा किया है। क्या कुछ कहा है विजय ने चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

लोगों को है गहरी दिलचस्पी- विजय

विजय वर्मा ने अपने इंटरव्यू में तमन्ना के साथ रिलेशनशिप पर अपना रिएक्शन दिया। विजय वर्मा ने कहा कि लोग उनके और तमन्ना के रिश्ते में काफी दिलचस्पी लेते हैं जो कि उनके लिए काफी हैरान करने वाली बात है। उन्होंने कहा कि ये जानकर मुझे बहुत बड़ा झटका लगा कि कैसे लोग उनकी डेटिंग लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं। उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि शुरू में तो मुझे ऐसा लगता था कि लोग मेरी फिल्म रिलीज होने से ज्यादा दिलचस्पी तमन्ना के साथ मेरे रिश्ते को लेकर दिखाते हैं। विजय ने कहा कि अब तो वो दोनों ही इस बात का काफी आनंद लेते हैं कि लोगों को उनके बारे में जानना काफी अच्छा लगता है।

यह भी पढ़ें: अनंत-राधिका की हल्दी में Salman Khan की घड़ी पर टिकी निगाहें, कीमत सुन लगेगा झटका!

Advertisement

तमन्ना के साथ कैसे हुई थी पहली मुलाकात?

इसी इंटरव्यू में तमन्ना भाटिया के साथ अपनी पहली मुलाकात को भी विजय ने याद किया। उन्होंने कहा कि हम 'लस्ट स्टोरीज 2' के सेट पर ही पहली बार एक दूसरे से मिले थे। इस दौरान हम एक दूसरे के साथ काफी प्रोफेशनल थे। हालांकि शूट खत्म होने के बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे। दोनों पहली बार 'लस्ट स्टोरीज 2' की शूटिंग के 20-25 दिनों बाद डेट पर गए थे।

विजय ने की तमन्ना भाटिया की तारीफ

विजय ने उस समय को याद करते हुए कहा कि तमन्ना भाटिया की तमिल और तेलुगू में काफी अच्छी पकड़ है। वो एक शानदार एक्टर है जो कि पर्दे पर अपने किरदार को बहुत खूबसूरती से दर्शाती हैं।

'मिर्जापुर 3' में दिल जीत रहे विजय वर्मा

वर्कफ्रंट की बात करें तो विजय वर्मा फिलहाल 'मिर्जापुर सीजन 3' में दिखाई दे रहे हैं। ये सीरीज पहले से ही काफी लोकप्रिय है। फैंस इसके नए सीजन का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। विजय के काम को इस सीरीज में भी काफी पसंद किया जा रहा है। इससे पहले सीजन 2 में भी विजय ने अपने किरदार से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। विजय वर्मा के अलावा इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल उम्दा एक्टर्स भी नजर आ रहे हैं।

यह भी पढें: Elvish Yadav को ED ने भेजा नया समन, सांप के जहर वाली पार्टी मामले में देंगे जवाब

 

Advertisement
Tags :
tamanna bhatiavijay varma
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement