खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Mirzapur 3 की रिलीज पर ताजा अपडेट, जानें Prime Video पर कब लौटेंगे पंकज त्रिपाठी और अली फज़ल

Mirzapur 3 Release Date: पंकज त्रिपाठी और अली फज़ल की वेब सीरीज मिर्जापुर 3 की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस बीच रिलीज पर बड़ा अपडेट आ गया है, जिससे जानने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो जाएगी। आइए जानते हैं कि मिर्जापुर 3 कब रिलीज हो रही है?
09:46 PM Feb 29, 2024 IST | Jyoti Singh
Mirzapur 3 Release Date Update. Photo Credit- Instagram
Advertisement

Mirzapur 3 Release Date: शुरू मजबूरी में किए थे... अब मजा आ रहा है। कुछ याद आया? हम बात कर रहे हैं गुड्डू भैया की। गुड्डु भैया यानी अली फज़ल मिर्जापुर की तीसरी सीरीज के साथ लौटने को तैयार हैं। मेकर्स ने 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur 3) की रिलीज पर बड़ा अपडेट आया है, जिसे जानने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ने वाली है। जाहिर है कि पंकज त्रिपाठी और अली फज़ल की वेब सीरीज मिर्जापुर और मिर्जापुर 2 के बाद 'मिर्जापुर 3' की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आइए जानते हैं कि यह सीरीज कब रिलीज होने वाली है लेकिन इससे पहले बात करते हैं कि तीसरी सीरीज में इस बार क्या खास होने वाला है।

Advertisement

दिलचस्प होगी कहानी

आपको बता दें कि पिछले सीजन मिर्जापुर 2 में देखने को मिला था कि अखंडानंद त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) के बेटे मुन्ना त्रिपाठी (दिव्येंदु शर्मा) की मौत हो गई थी। इसके बाद से फैंस जानने के लिए बेताब थे कि अब आगे क्या होने वाला है? आपको बता दें कि मिर्जापुर सीजन 3 में कालीन भैया के बेटे फिर से लौट रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगली सीरीज में काफी कुछ धमाल होने वाला है। वहीं गुड्डु पंडित यानी अली फज़ल भी पूरी तैयारी के साथ वापसी करेंगे और अपना बदला लेंगे।

Advertisement

कब होगी रिलीज

मिर्जापुर 3 की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लंबे समय से इस सीरीज की रिलीज डेट को लेकर कई बार खबरें आ चुकी हैं लेकिन हर बार यह महज अफवाह साबित हुई। जीक्यू इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, मिर्जापुर 3 को अगले महीने मार्च के आखिरी सप्ताह में रिलीज किया जा सकता है। हर बार की तरह मिर्जापुर की तीसरी सीरीज को मेकर्स अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज करेंगे। हालांकि इसकी रिलीज पर मेकर्स ने अभी तक किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

अली फज़ल ने कही ये बात

इस बीच मिर्जापुर 3 पर बात करते हुए अली फज़ल ने कहा, 'इस बार मिर्जापुर 3 गुड्डु भैया की तरफ से और भी ज्यादा दिलचस्प और रोमांचित होने वाली है। सीजन 2 में जहां गुड्डु इंतजार और धैर्य का खेल कर रहा था, लेकिन तीसरे सीजन में वह बदला लेने के लिए वापस आ रहा है। सीजन 3 में जोश की सच्ची भावना के साथ गुड्डु भैया की वापसी होगी। मैं यह विश्वास के साथ कह सकता हूं कि तीसरे सीजन में जो आ रहा है, फैंस भी उससे काफी खुश होंगे।'

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika Pre Wedding: मार्क जुकरबर्ग से शाहरुख खान तक, महंगी गाड़ियों से जामनगर पहुंचे ये सेलेब्स

Advertisement
Tags :
Mirzapur 3Mirzapur 3 Release DateOTT News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement