खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Mirzapur से इन 7 स्टार्स को मिली पहचान, कालीन भैया हो या बीना भाभी सभी का जलवा

Mirzapur Makes 7 Celebs Popular: वेब सीरीज 'मिर्जापुर' अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीज बन चुकी है। आज हम आपको उन किरदारों के बारे में बताएंगे जिन्हें इस वेब सीरीज से पॉपुलैरिटी मिली है।
12:46 PM Jul 05, 2024 IST | Jyoti Singh
Mirzapur Makes 7 Celebs Popular.
Advertisement

Mirzapur Makes 7 Celebs Popular: अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के पिछले दो सीजन काफी पॉपुलर हुए थे। अब इस सीरीज का तीसरा पार्ट रिलीज हो चुका है। हालांकि जैसे-जैसी इस सीरीज के नए सीजन आ रहे हैं, वैसे-वैसे कुछ चेहरे भी दिखने बंद हो गए हैं। इनमें सबसे पहला नाम विक्रांत मैसी का है, जिनकी पहले ही सीजन में मौत दिखा दी गई थी। वहीं दूसरे सीजन में दिव्येंदु शर्मा की मौत देखने को मिली थी। जाहिर है कि मुन्ना भइया का मिर्जापुर में अलग ही भौकाल रहा है। अब तीसरे सीजन में उनके नहीं होने से कमी खलना लाजिमी है। खैर मिर्जापुर में कई ऐसे किरदार रहे हैं, जिन्हें इस सीरी ने घर-घर में पॉपुलर कर दिया है। आलम ये है कि उनका नाम सुनते ही दिमाग में सबसे पहले 'मिर्जापुर' का नाम याद आता है।

Advertisement

पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड में कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। हालांकि उनकी लोकप्रियता वेब सीरीज 'मिर्जापुर' से बढ़ी है, ये कहना गलत नहीं होगा। कालीन भइया के किरदार में उन्हें काफी पसंद किया गया है। यही वो सीरीज है, जिससे उनकी पॉपुलैरिटी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा बढ़ी है।

अली फजल

बॉलीवुड एक्टर अली फजल की अगर बात की जाए तो उन्होंने फिल्म 'फुकरे' में काम किया था। वो बॉलीवुड से हॉलीवुड तक फिल्में कर चुके हैं लेकिन जो पहचान उन्हें 'मिर्जापुर' में गुड्डू पंडित के किरदार ने दिलाई वो अब तक किसी ने नहीं दिलाई है। 'मिर्जापुर 3' में उनकी काफी तारीफ हो रही है।

Advertisement

रसिका दुग्गल

एक्ट्रेस रसिका दुग्गल को OTT का स्टार कहना गलत नहीं होगा। उन्होंने यूं तो कई वेब सीरीज में अपनी किस्मत आजमाई है, लेकिन 'मिर्जापुर' में बीना भाभी का किरदार निभाकर रसिका काफी फेमस हुईं हैं। इस सीरीज में उनका अलग और दिलचस्प किरदार देखने को मिला है।

श्वेता त्रिपाठी

'मिर्जापुर' की गोलू पहले सीजन में बबलू भइया (विक्रांत मैसी) की गर्लफ्रेंड के किरदार में नजर आईं थीं। वहीं तीसरे सीजन में उनका इश्क के चर्चे गुड्डू भइया (अली फजल) के साथ हो रहे हैं। वहीं उनका स्वैग तो देखने लायक है। इस सीरीज ने श्वेता को काफी पॉपुलैरिटी दिलाई है।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3: पूर्वांचल पर राज करने लौटे गुड्डू पंडित, जानें OTT पर Free में कैसे देख सकेंगे सीरीज?

दिव्येंदु शर्मा

एक्टर दिव्येंदु शर्मा भले ही 'मिर्जापुर 3' में नहीं हों लेकिन पहले और दूसरे सीजन में उनका किरदार लोगों ने काफी पसंद किया है। मुन्ना भइया बनकर उनके बोले गए डायलॉग आज भी मीम्स और रील में सुनने को मिल जाते हैं।

अंजुम शर्मा

एक्टर अंजुम शर्मा ने वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में शरद शुक्ला का किरदार निभाया है। वो इस सीरीज में रतिशंकर शुक्ल के बेटे के रोल में हैं। उनका किरदार भी लोगों ने हमेशा पसंद किया है। आज एक्टर 'मिर्जापुर' से काफी पॉपुलर हो चुके हैं।

शाजी चौधरी

बॉलीवुड एक्टर मकबूल ने 'मिर्जापुर' में शाजी चौधरी का किरदार निभाया है। हालांकि इस सीरीज में उनके किरदार को ज्यादा स्पेस नहीं मिला है लेकिन अपनी एक्टिंग से उन्हें दर्शकों के दिलों में खास पहचान बनाई है। एक्टर इस सीरीज से काफी पॉपुलर हुए हैं।

Advertisement
Tags :
Mirzapur 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement