खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Mirzapur 3: दिवाली के रॉकेट की तरह हैं 'मुन्ना त्रिपाठी', कहां जाएगा, किसके घर फटेगा? कोई गारंटी नहीं

Mirzapur 3: वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन में मुन्ना भैया होंगे या नहीं इसको लेकर जबरदस्त सस्पेंस बना हुआ है। हर कोई इसके बारे में कयास लगा रहा है कि सीजन तीन में मुन्ना की धमाकेदार एंट्री होगी।
03:09 PM Jul 01, 2024 IST | Nancy Tomar
Mirzapur 3
Advertisement

Mirzapur 3: इस टाइम अपकमिंग वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा भी हो रही है। लोग बेसब्री से इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। फैंस की एक्साइटमेंट तो इस सीरीज के ट्रेलर को देखने के बाद ही दोगुनी बढ़ गई थी।

Advertisement

'गंदी बीमारी' हुआ रिलीज

अब भई जब लोगों का एक्साइटमेंट लेवल इतने चरम पर हैं, तो उसको देखते हुए मेकर्स ने इस सीरीज का पहला गाना 'गंदी बीमारी' रिलीज कर दिया है, जो लोगों को पसंद भी आ रहा है। अब भई जब इतना सब हो रहा है, तो भला कोई 'मुन्ना त्रिपाठी' को कैसे भूल जाएं। जी हां, इस टाइम ये चर्चा चरम पर है कि 'मुन्ना भैया' सीरीज में होंगे या नहीं?

लोगों का क्या है कहना?

अगर इस सीरीज के ट्रेलर की बात करें तो इसमें कहीं भी मुन्ना भैया यानी दिव्येंदु शर्मा नजर नहीं आए हैं। ऐसे में लोगों को पहले लगा कि शायद इस बार की सीजन में वो नहीं होंगे, लेकिन जैसे ही कुछ वक्त बीता तो चर्चा होने लगी कि भले ही ट्रेलर में मुन्ना की झलक सामने नहीं आई, लेकिन सीरीज में मुन्ना की धमाकेदार एंट्री होगी। हालांकि कुछ दिनों पहले मेकर्स ने भी इस पर जवाब देते हुए कहा था कि इस सीजन में 'मुन्ना' होगा या नहीं ये 5 जुलाई को चल जाएगा। जिस ढंग से मेकर्स ने ये जवाब दिया था, उससे लग रहा था कि शो में मुन्ना हो सकता है। हालांकि इस पर अभी कुछ भी ऑफिशियल नहीं हुआ है।

Advertisement

क्यों सीजन 3 में मुन्ना के होने के आसार?

यहां गौर करने वाली बात ये है कि भले ही ट्रेलर में मुन्ना के बारे में कोई जिक्र नहीं हुआ और सीजन 2 वो अमर हो चुके हैं, लेकिन अब वो सीरीज ते तीसरे सीजन में नहीं होंगे ये हजम कर पाना भी मुश्किल है। अरे भई, सभी जानते हैं कि मुन्ना त्रिपाठी दिवाली के रॉकेट की तरह हैं। कहां जाएगा, किसके घर फटेगा? कोई नहीं जानता और ना ही इसकी कोई गांरटी है, लेकिन ये गांरटी जरूर है कि फटेगा जरूर? अब बबलू और स्वीटी का सिलेबस तो हुआ खत्म, बचा कौन... गुड्डू... तो उसको देखने के लिए तो 'मुन्ना' है ना। ऐसे में अब लोगों का मानना है कि सीजन 3 में मुन्ना की धमाकेदार एंट्री हो सकती हैं। हालांकि इसका खुलासा अब 5 जुलाई को होगा।

यह भी पढ़ें- Natasa Stankovic-Hardik Pandya क्या सच में हो गए हैं अलग? इंटरनेट पर खबरों को फिर मिली हवा

Advertisement
Tags :
Mirzapur 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement