होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Mirzapur season 3 के Trailer की डेट कन्फर्म, कहानी और स्टारकास्ट पर नया अपडेट

Mirzapur 3 Trailer Release Date Update: पंकज त्रिपाठी और अली फजल स्टारर पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' का तीसरा सीजन अगले महीने अमेजन प्राइम वीडियो पर दस्तक देगा। इस बीच मेकर्स ने ट्रेलर की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है।
11:35 AM Jun 18, 2024 IST | Jyoti Singh
Mirzapur 3 Trailer Release Date Update.
Advertisement

Mirzapur 3 Trailer Release Date Update: अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur Season 3) पर बड़ा अपडेट आ गया है। सीरीज का तीसरा सीजन पिछले काफी समय से चर्चा में बना हुआ है। पिछले दिनों मेकर्स ने टीजर जारी करते हुए भौकाल मचा दिया था। अब 'मिर्जापुर 3' के ट्रेलर (Mirzapur 3 Trailer Release Date) की रिलीज डेट पर अपडेट आ गया है। कंफर्म डेट जानने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ने वाली है। जाहिर है कि मिर्जापुर के पिछले दो सीजन काफी पॉपुलर हुए थे। वहीं अब तीसरा सीजन भौकाल मचाने के लिए तैयार है। तो देर किस बात की आइए तुरंत जान लेते हैं कि मेकर्स ट्रेलर को कब रिलीज करने वाले हैं?

Advertisement

कब आएगा मिर्जापुर 3 का ट्रेलर?

आपको बता दें कि मिर्जापुर के मेकर्स ने हाल ही में तीसरे सीजन के ट्रेलर की रिलीज डेट रिवील की है। रिलीज डेट को अनाउंस करते हुए मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। आलम ये है कि फैंस 'मिर्जापुर 3' के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं। वैसे आपको बता दें कि इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है, क्योंकि ट्रेलर एक दिन बाद 20 जून को रिलीज कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Siddharth Mallya का इन 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस से रहा अफेयर, दीपिका को सरेआम किया था लिपलॉक

Advertisement

दिलचस्प तरीके से किया ऐलान

आपको बता दें कि अमेजन प्राइम वीडियो की ऑफिशियल वेबसाइट पर बड़े ही दिलचस्प तरीके से 'मिर्जापुर 3' के ट्रेलर की रिलीज डेट अनाउंस की गई है। पोस्ट में कालीन भैया, गुड्डू पंडित से लेकर पूरी स्टारकास्ट का चेहरा दिखाई दे रहा है। वहीं पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया, 'छल-कपट और सह मात, मिलेगी एक झलक इस गद्दी के खेल की। मिर्जापुर 3 का ऑफिशियल ट्रेलर 20 जून को रिलीज होगा।'

जानें कब रिलीज होगी मिर्जापुर 3?

आपको बता दें कि पिछले दिनों मेकर्स ने 'मिर्जापुर 3' का टीजर जारी किया था, जिसमें पुराने चेहरों के साथ कुछ नए चेहरे भी दिखाई दिए थे। स्टार कास्ट की बात करें तो मिर्जापुर के तीसरे सीजन में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रशिका दुग्गल, श्वेता त्रिपाठी, विजय वर्मा, श्वेता त्रिपाठी, ईशा तलवार और अभिमन्यु शर्मा भी नजर आएंगे। कुल मिलाकर कहा जाए तो अगले महीने 5 जुलाई को भौकाल मचने वाला है, क्योंकि 'मिर्जापुर 3' को मेकर्स  5 जुलाई को रिलीज करेंगे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Mirzapur 3Mirzapur 3 Release Date
Advertisement
Advertisement