खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'लोगों के सामने टॉपलेस किया, बना रहे थे वीडियो', Miss Universe की 6 कंटेस्टेंट्स ने लगाए आरोप

09:32 AM Aug 09, 2023 IST | Vandana Saini
Miss Universe Indonesia Sexual Harassment
Advertisement

Miss Universe Indonesia Sexual Harassment: इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में 29 जुलाई से 3 अगस्त के बीच मिस यूनिवर्स इंडोनेशिया सौंदर्य प्रतियोगिता (Miss Universe Indonesian Beauty Competition) आयोजित किया गया था। इस दौरान प्रतियोगिता में भाग लेने वाली 6 कंटेस्टेंट्स ने आयोजकों पर गंभीर यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) के आरोप लगाए हैं। इन कंटेस्टेंट्स का आरोप है कि उन्हें बॉडी चेक के नाम पर 20 लोगों के सामने टॉपलेस किया गया। रिपोर्ट्स की माने तो इंडोनेशिया पुलिस ने शिकायत दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

जकार्ता में 29 जुलाई से 3 अगस्त के बीच हुए इस ब्यूटी पेजेंट प्रतियोगिता में शामिल हुईं कंटेस्टेंट्स का कहना है कि आयोजक उनमें से पांच कंटेस्टेंट्स को अलग-अलग कमरे में ले गए। उन्होंने बताया कि वहां पहले से करीबन 20 लोग मौजूद थे। जहां उनको बॉडी चेक का बहाना देकर अंडरवियर उतारने के लिए कहा गया।

Miss Universe Indonesia

Advertisement

यह भी पढ़ें: क्यों बरसों से अपने पति से दूर रह रही हैं Shweta Bachchan Nanda, कौन हैं और क्या करते हैं Amitabh Bachchan के दामाद

वहां मौजूद लोग बना रहे थे वीडियो – कंटेंस्टेंट्स

कंटेस्टेंट्स का कहना है कि इस दौरान वहां मौजूद सभी लोग उनके फोटो क्लिक कर रहे थे और वीडियो बना रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन कंटेस्टेंट्स की वकील मेलिसा एंगग्रेनी (Melissa Anggreni) ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ‘पांचों कंटेस्टेंट्स की टॉपलेस फोटो क्लिक की गई, जबकि प्रतियोगिता के लिए इस तरह की जांच की कोई जरूरत नहीं थी’।

Miss Universe Indonesia

आरोप लगाने वाली कंटेंस्टेंट ने बताई ये बात  

वहीं, यौन उत्पीड़न का आरोप करने वाली कंटेस्टेंट्स में से एक ने न्यूज चैनल से बात करते हुए बताया कि ‘कुछ कंटेस्टेंट्स को अगल ले जाकर अनुचित तरीके से पोज देने के लिए कहा गया था, जिसमें उनके पैर खोलना भी शामिल था’। उन्होंने बताया कि ‘मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मुझे वो लगातार घूर रहे हैं। मैं बेहद कन्फ्यूज और असहज महसूस कर रही थी’।

(https://lapeerhealth.com)

Advertisement
Tags :
Miss UniverseMiss Universe CompetitionMiss Universe in IndonesiaMiss Universe Indonesia Contestants
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement