whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Pathan टाइगर जैसी फिल्मों के बाप हैं टॉम क्रूज, OTT पर देखें एक और Impossibe Mission, पढ़ें रिव्यू

Mission Impossibe Review: 'मिशन इम्पॉसिबल' की हर फिल्म में एक्शन का एक अलग ही डोज होता है और यह पिछली फिल्म के मुकाबले हाई क्वालिटी के साथ आती है।
01:21 PM Jan 11, 2024 IST | Nidhi Pal
pathan टाइगर जैसी फिल्मों के बाप हैं टॉम क्रूज  ott पर देखें एक और impossibe mission  पढ़ें रिव्यू
टॉम क्रूज फिल्म मिशन इम्पॉसिबल रिव्यू। Image credit: social media

Mission Impossibe Review: किसी फिल्म की सफलता का राज इस बात पर निर्भर करता है कि कोई फिल्म आपको कितनी देर तक सीट से बांधे रखती है। टॉम क्रूज की फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल-डेड रेकनिंग पार्ट वन' इस पर खरी उतरती है। जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी तब बॉक्स ऑफिस का माहौल सेट हो गया था। यह फिल्म साल 2023 की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली हॉलीवुड फिल्म बन गई थी। अब आप सोच रहे होंगे कि यह फिल्म तो जुलाई में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, हम अब इसकी बात क्यों कर रहे हैं। दरअसल 'मिशन इम्पॉसिबल-डेड रेकनिंग पार्ट वन' आज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। फिल्म की कहानी से लेकर स्टंट और एक्शन सीन दर्शकों को सीट पर जमे रहने के लिए मजबूर कर देते हैं।

क्या है फिल्म की कहानी

मिशन इम्पॉसिबल सीरीज में टॉम क्रूज एक से बढ़कर एक मुसीबतों को सुलझाते हुए नजर आए हैं। इस बार उनकी लड़ाई ऐसी चीज से है जो कि अदृश्य है। फिल्म की शुरुआत समंदर में एक शिप से होती है। इस शिप में एक चाबी है, जिसके पीछे सारी मुश्किलें शुरू होने वाली हैं। अब इस चाबी को ढूंढने निकले हैं हमारे हीरो इथन हंट यानि कि टॉम क्रूज। इथन हंट इस इम्पॉसिबल मिशन फोर्स का हिस्सा हैं। अब उनको चाबी को ढूंढने का काम दिया गया है, हालांकि यह बात कोई नहीं जानता है कि यह चाबी किस चीज की है और इससे क्या होगा और क्या नहीं। इथन और इस फिल्म में बने दुश्मनों को एंटिटी का नाम दिया गया है। अब चाबी की तलाश में हीरो और उसकी टीम को एंटिटी और उससे जुड़े लोगों का सामना करना पड़ेगा। इस फिल्म में इथन हंट का साथ दे रहे हैं उसके साथी बेन्जी और लूथर। इस फिल्म में आपको एल्सा और इथन के बीच रोमांस भी देखने को मिलेगा। फिल्म में आपको एकबार फिर से व्हाइट विडो भी देखने को मिलेंगी।

यह भी पढ़ें: ‘मणिरत्नम सर आपसे भीख मांग रहा हूं…प्लेन पर भी छैंया-छैंया..’, लाइव इवेंट में यह क्या बोल पड़े Shahrukh Khan

दमदार एक्शन और रोमांच

'मिशन इम्पॉसिबल' की हर फिल्म में एक्शन का एक अलग ही डोज होता है और यह पिछली फिल्म के मुकाबले हाई क्वालिटी के साथ आती है। इस बात को टॉम क्रूज और क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने इस फिल्म में भी साबित कर दिया है। फिल्म में निर्देशक क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने एक्शन के साथ-साथ बीच-बीच में इमोशनल सीन भी अच्छे से डाले हैं। उन्होंने इस फिल्म में हर वह मसाला पिरोया है जो इसे बाकी फ्रेंचाइजी की टक्कर में खड़ी करती है। फिल्म की यूएसपी इसका एक्शन है, और यह बिल्कुल बेतुका नहीं है।

क्यों देखें फिल्म

अगर आप भी बेहतरीन एक्‍शन, जबरदस्‍त रोमांच और होश उड़ाने वाले स्‍टंट सीन देखना चाहते हैं और इन सबसे कहीं ज्यादा टॉम क्रूज और मिशन इम्‍पॉसिबल फ्रेंचाइजी के फैन हैं तो इस फिल्‍म को जरूर देखें। अगर आपने भी बड़े पर्दे पर इस फिल्म को देखना मिस कर दिया है या फिर दोबारा देखने का मन है तो अमेजन प्राइम वीडियो पर फिल्म को जरूर देखें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो