होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Mithun Chakraborty 'दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड' मिलने पर हुए इमोशनल, बोले- मैं फुटपाथ से लड़कर...

Mithun Chakraborty: बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को भारतीय सिनेमा में उनके अहम योगदान के लिए 'दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड' से नवाजा जाएगा। इतना बड़ा सम्मान मिलने पर मिथुन ने कैसे रिएक्ट किया और क्या कहा? आइए जानते हैं...
12:38 PM Sep 30, 2024 IST | Nancy Tomar
Mithun Chakraborty
Advertisement

Mithun Chakraborty: बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को 'दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड' से नवाजा जाएगा। जी हां, एक्टर को इंडियन सिनेमा में उनके योगदान के लिए ये सम्मान दिया जाएगा। जैसे ही ये ऐलान हुआ तो हर किसी ने एक्टर को बधाई देना शुरू कर दिया। पीएम मोदी से लेकर फैंस तक दिग्गज एक्टर को इस वक्त बधाई दे रहे हैं। हालांकि इस मौके पर एक्टर के कुछ फैंस इमोशनल भी नजर आए। वहीं, अब खुद मिथुन ने भी इस पर रिएक्ट किया है।

Advertisement

मिथुन चक्रवर्ती ने क्या कहा?

मिथुन दा ने इस अवॉर्ड के मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि मैं सच कहूं तो मेरे पास कोई भाषा नहीं है। ना मैं हंस सकता हूं और ना मैं खुशी से रो सकता हूं। इतनी बड़ी चीज... फुटपाथ से लड़कर मैं इधर आया हूं। उस लड़के को इतना बड़ा सम्मान। मैं सच में इसके बारे में सोच भी नहीं सकता। हां, मैं बस इतना कह सकता हूं कि ये मैं डेडिकेट कर रहा हूं अपने परिवार को, देश-दुनिया में मौजूद अपने फैंस को। ये सब कहते हुए मिथुन दा इमोशनल नजर आए।

यूजर्स ने यूं किया रिएक्ट

इतना ही नहीं बल्कि मिथुन दा के इस वीडियो पर अब लोगों ने भी रिएक्ट किया है। जी हां, इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर भर-भरकर कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि आपको बहुत बधाई। दूसरे यूजर ने कहा कि मिथुन दा एक शानदार एक्टर हैं औ उन्हें ये सम्मान बहुत पहले दिया जाना था। तीसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई दादा, आप सबसे बेस्ट हैं। एक और यूजर ने कमेंट किया कि बहुत शुभकामनाएं। इस तरह कमेंट्स के जरिए लोगों ने मिथुन दा को बधाई दी है।

Advertisement

सिनेमा को दी कई हिट फिल्में

गौरतलब है कि जबसे मिथुन दा ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है, तबसे ही वो अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। सिनेमा में अपनी पहचान बनाने के लिए उन्होंने बहुत संघर्ष किया है। एक्टर की मेहनत किसी से छुपी नहीं है। आज उनकी अपनी एक अलग और बड़ी फैन फॉलोइंग है। 80 के दशक में 'मृगया' से इंडस्ट्री में कदम रखने वाले मिथुन दा ने सिनेमा को कई बड़ी और हिट फिल्में दी हैं, जो आज भी दर्शकों को उतनी ही पसंद हैं।

यह भी पढ़ें- Aishwarya-Abhishek का वीडियो फिर वायरल, तलाक की खबरों के बीच बेटी पर प्यार लुटाते दिखे जूनियर बच्चन

Open in App
Advertisement
Tags :
Dadasaheb Phalke AwardMithun Chakraborty
Advertisement
Advertisement