यूट्यूब के 'मास्टर जी' कौन? जो बन बैठे हैं लोगों के दिलों के 'शहंशाह'

Mohammad Asif: सोशल मीडिया की दुनिया में झंड़े गाड़ चुके 'मास्टर जी' कौन हैं, जिनका आज हर कोई दीवाना है। अपनी मेहनत के दम पर इन्होंने वो सब हासिल कर लिया, जिसका कभी इन्होंने सपना देखा था। आइए जानते हैं इनके बारे में...

featuredImage
Mohammad Asif

Advertisement

Advertisement

Mohammad Asif: आजकल सोशल मीडिया का दौर है और हर कोई खुद के लिए कुछ ना कुछ कर रहा है। एक ऐसा यूट्यूबर जिसने बस अपनी पढ़ाई की। जैसे ही पढ़ाई पूरी हुई, तो हर पेरेंट्स की तरह इनके माता-पिता भी यही चाहते थे कि उनका बच्चा एक अच्छी से नौकरी करें और सेटल हो जाए। हालांकि इंटरनेट के इस दिवाने को तो कुछ और ही चाहिए था और इन्होंने मन बनाया कि अब तो कुछ बड़ा ही करना है।

'मास्टर जी' कौन?

दरअसल, हम जिसकी बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि एक मशहूर यूट्यूबर मोहम्मद आसिफ हैं। इंटरनेट की दुनिया में आज इनके खूब चाहने वाले हैं। हालांकि आसिफ के पिता जैसा चाहते थे वैसा तो कुछ नहीं हुआ लेकिन आसिफ पर चढ़े इंटरनेट के भूत ने उन्हें टिकटॉक पर एंट्री जरूर कर दी, लेकिन जैसे ही टिकटॉक भारत में बैन हुआ, तो आसिफ की नैया फिर डूबने लगी और फिर उन्होंने यूट्यूब का सहारा लिया।

इंटरनेट पर धूम

शुरू में आसिफ को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला, लेकिन एक दिन ऐसा आया कि आसिफ का एक ही वीडियो उनकी गाड़ी को निकाल ले गया। जी हां, एक दिन खेल के मैदान से मोहम्मद आसिफ ने वीडियो बनाकर शेयर किया और जैसे-जैसे वक्त बिता आसिफ के इस वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी और धीरे-धीरे आसिफ के चाहने वालों की भीड़ बढ़ गई।

लोगों का मिलता है खूब प्यार

बस फिर क्या था आसिफ ने धमाका करना शुरू किया और लोगों का हमेशा दिल जीता। इसके कुछ दिन बाद ही आसिफ के भाई भी इससे जुड़ गए और आज इनके 18 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। आसिफ के वीडियो लोगों को खूब पसंद आते हैं और दोनों लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं। अपने बारे में बात करते हुए आसिफ ने बताया की शुरू में लोगों ने उनका खूब मजाक बनाया और सब मजे लेते थे।

मास्टरजी के नाम से हैं मशहूर

हालांकि आसिफ ने कभी हार नहीं मानी और खुद के लिए लड़ाई लड़ते रहे, तब जाकर आज कहीं वो यूट्यूब पर मास्टरजी के नाम से मशहूर हैं। हर कोई उनके काम को खूब पसंद करता है। साथ ही उनके फैंस को उनके अगले वीडियो का बेसब्री से इंतजार रहता है। आसिफ भी फैंस के लिए नया-नया कंटेंट लाते रहते हैं।

यह भी पढ़ें- IC-814 की वो एयरहोस्टेस, जो यात्रियों के लिए ‘गंदगी’ में कूदी… उल्टी, एंजाइटी, दम घुटने से हो सकती थी मौत

Open in App
Tags :